राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जेके लोन अस्पताल पहुंचे मंत्री रघु शर्मा, भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता हुए आमने-सामने

कोटा के जेके लोन अस्पताल में शिशुओं की मौत के मामले में शुक्रवार को प्रदेश के चिकित्सा मंत्री और कोटा के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास निरीक्षण के लिए अस्पताल पहुंचे. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोनों मंत्रियों का नारेबाजी करते हुए विरोध किया.

By

Published : Jan 3, 2020, 4:07 PM IST

रघु शर्मा का विरोध,protest against raghu sharma
रघु शर्मा का विरोध

कोटा.जिले के जेके लोन अस्पताल में शिशुओं की मौत के मामले में शुक्रवार को प्रदेश के चिकित्सा मंत्री और कोटा के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास निरीक्षण के लिए अस्पताल पहुंचे हैं. लेकिन दोनों ही मंत्रियों का बीजेपी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं.

मंत्री रघु शर्मा का भाजपा ने किया विरोध

इस दौरान कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता नारेबाजी के दौरान आमने सामने हो गए. जिन्हें पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कंट्रोल किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोनों मंत्रियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

पढ़ें- नवजातों की मौत पर CM गहलोत का विवादित बयान, 'स्वास्थ्य मंत्री के जाने का तुक नहीं, लेकिन जा रहे हैं तो अच्छी बात है'

वहीं, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा और परिवहन मंत्री अस्पताल का निरीक्षण कर रहे है. साथ ही कोटा जिला प्रशासन, मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के साथ ही चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के साथ चर्चा भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details