राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 20, 2021, 7:31 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा : साइड लेने के लिए कार चालक ने बजाया हॉर्न, बाइक सवार ने पीछे मुड कर घोंप दिया चाकू

कोटा में बुधवार को दादाबाड़ी थाने इलाके में चाकूबाजी की घटना हुई. एक व्यक्ति पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. जिसके कारण वो घायल हो गया. घटना के बाद इसकी सूचना दादाबाड़ी थाना पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस घायल से घटनाक्रम को लेकर जानकारी इकट्ठा कर रही है.

कोटा की ताजा हिंदी खबरें, Fencing incident in kota
कोटा में बाइक सवार ने कार चालक पर किया चाकू से हमला

कोटा.शहर में चाकूबाजी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके में फिर चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया. दादाबाड़ी थाना इलाके के शिवपुरा के पास महेंद्र सिंह के ऊपर अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया.

कोटा में बाइक सवार ने कार चालक पर किया चाकू से हमला

वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर दादाबाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी जुटाई.

पढ़ें-NEET UG में 12 फीसदी अंक लाने वाला भी बन सकेगा आयुष डॉक्टर

पीड़ित ने बताया कि कार से घर से निकलते ही चौराहे पर दो मोटरसाइकिल पर युवक खड़े थे. हॉर्न बजाने के बाद भी वो नहीं हटे. फिर से हॉर्न बजाने पर उनमें में एक युवक ने चाकू निकालकर हमला कर दिया और गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया. वो चार लोग थे. चाकू के हमले से महेंद्र सिंह को चोट लगी. जिसे घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस घायल से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ले रही है और आरोपियों की तलाश में टीमें बनाकर भेज रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details