राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: एहतियात के तौर पर पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात, कर रही फ्लैग मार्च

अयोध्या मामले को जिला कलेक्टर के निर्देश पर कोटा जिले में शनिवार सुबह से मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है, जो रविवार सुबह 12 बजे तक बंद रहेगा. इसके साथ ही जिले के सभी स्कूल कोचिंग और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है गई है. पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दी गई है. करीब 500 पुलिस के जवानों और अधिकारियों के साथ फ्लैग मार्च अलग-अलग एरिया में निकाला जा रहा है.

By

Published : Nov 9, 2019, 1:02 PM IST

Ayodhya case, अयोध्या मामला, कोटा न्यूज, KOTA NEWS

कोटा.अयोध्या में बाबरी मस्जिद और राम मंदिर के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कोटा में पुलिस ने एहतियात के तौर पर पुख्ता बंदोबस्त किए हुए हैं. जिला कलेक्टर के निर्देश पर कोटा जिले में शनिवार सुबह से मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है, जो रविवार सुबह 12 बजे तक बंद रहेगा. इसके साथ ही जिले के सभी स्कूल कोचिंग और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है गई.

अयोध्या मामले को पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात

चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनात कर दी गई है. करीब 500 पुलिस के जवानों और अधिकारियों के साथ फ्लैग मार्च अलग-अलग एरिया में निकाला जा रहा है. कोटा पुलिस ने 29 संवेदनशील एरिया चिन्हित किए हैं. जिनमें से 12 अति संवेदनशील एरिया है, जहां पर पुलिस सीसीटीवी कैमरा से मॉनिटरिंग कर रही है.

पढ़ेंः 'पीएम किसान सम्मान योजना' में 31 मार्च तक आवेदन करने वाले 86 फीसदी किसानों को जारी हुई तीनों किस्त

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दिलीप कुमार सैनी का कहना है कि आम लोगों की नजर में यह बात आ जाए कि पुलिस हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है, इसलिए अलग-अलग एरिया में फ्लैग मार्च किया गया है. साथ ही किसी भी तरह की सूचना मिलने पर तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा जा सके, इसके लिए टीमें भी तैनात की गई है. पुलिस का कहना है कि किसी भी घटना को कार्य करने वाले अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा रिजर्व फोर्स थानों की फोर्स मोबाइल स्पेशल यह सभी पूरी तरह से मूवमेंट के लिए राउंड द क्लॉक तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details