राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना सस्पेक्टेड मरीज चला गया घर...दूसरे दिन अस्पताल में भर्ती होने के आधे घंटे में मौत...रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोटा में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है, जो एक रिटायर्ड नगर निगम कर्मचारी है. बुजुर्ग की मौत के बाद जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

By

Published : Jun 1, 2020, 1:57 PM IST

Updated : Jun 1, 2020, 2:26 PM IST

कोटा की खबर, कोटा में कोरोना पॉजिटिव, kota news, kota latest news
कोटा में बुजुर्ग की मौत

कोटा. जिले में कोरोना वायरस से एक और मौत का मामला सामने आया है. मृतक 65 वर्षीय रिटायर नगर निगम कर्मचारी है. बुजुर्ग की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रिटायर्ड नगर निगम कर्मचारी है मृतक

इलाज कराने की बजाय लौट गए घर...

जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय नगर निगम कॉलोनी छावनी निवासी रिटायर्ड नाकेदार को परिजन 30 मई दोपहर 11:30 बजे के आसपास अस्पताल लेकर आए थे. जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें कोरोना सस्पेक्टेड मानते हुए एमबीएस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया. साथ ही उन्हें कोरोना जांच के लिए नमूना देने के लिए कहा. लेकिन परिजनों का कहना है कि बुजुर्ग को डिहाइड्रेशन की शिकायत हो रही थी. ऐसे में उन्हें ग्लूकोज दिया गया और वह ठीक हो गए तो उन्हें हम घर ले गए.

उपचार कराने की जगह घर चला गया था मरीज

अगले ही दिन हालात बिगड़ी...

अस्पताल के स्टाफ के अनुसार मरीज बिना बताए ही दोपहर में घर चला गया. इसके बाद दूसरे दिन सांस लेने में तकलीफ हुई तो मरीज को 31 मई रविवार शाम को 5 बजे वापस एमबीएस अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया. भर्ती होने के आधे घंटे बाद ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें-अब भाजपा नेता करवा रहे Corona टेस्ट, कुछ हुए होम क्वॉरेंटाइन...जानें क्यो

बुजुर्ग की मौत के बाद शव को नए अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया. साथ ही कोरोना की जांच के लिए नमूने भी लिए गए. जांच रिपोर्ट में मृतक बुजुर्ग पॉजिटिव आया है. मृतक के अन्य परिजनों को भी मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल में भर्ती किया गया है. साथ ही जांच के लिए उनके नमूने भी लिए गए हैं.

Last Updated : Jun 1, 2020, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details