राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: हत्या के प्रयास में फरार 5 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

कोटा में शहर पुलिस कप्तान के निर्देश पर फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ में कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने शुक्रवार को पांच हजार रुपए का इनामी वांछित अपराधी विष्णु शर्मा उर्फ नासा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

By

Published : May 28, 2021, 10:33 PM IST

attempt to murder  हत्या का प्रयास  कोटा न्यूज  कोटा में क्राइम  क्राइम इन कोटा  Crime in Kota  Crime in Kota  Kota News
इनामी बदमाश गिरफ्तार

कोटा.बढ़ते अपराधों के ग्राफ में शहर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विकास पाठक के निर्देश पर पुलिस थानों में वांछित अपराधियों की धरपकड़ की कार्रवाई के निर्देश दिए गए. इस पर कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने वांछित अपराधियों की धरपकड़ में बूंदी जिले के केशवरायपाटन से पांच हजार रुपए के इनामी हत्या के प्रयास का वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है.

इनामी बदमाश गिरफ्तार

थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया, बालाकुंड निवासी फरियादी ने 3 दिसंबर 2020 को रिपोर्ट दी थी कि साथियों के साथ केशवरायपाटन में फार्महाउस से खाना खाकर लौट रहे थे. रास्ते में मेडिकल स्टोर से दवाई लेने रुके. इसी बीच वहां उसी समय वहां पर राहुल गांधी, विष्णु नासा, जीतू मीना, बाबू उर्फ शहनवाज और दीपक धाकड़ मोटर साइकिल पर बैठकर आए. उन लोगों ने आते ही फरियादी को जान से मारने की नियत से सरिया, पाइप और डण्डो से मारपीट करना शुरू कर दिया, जिससे फरियादी के सिर और शरीर पर अन्य जगह चोट आई है. इन लोगों ने मेरे ऊपर कट्टे से फायर किया.

यह भी पढ़ें:अलवर में ग्रामीणों ने वनकर्मी पर किया हमला, मामला दर्ज

उन्होंने बताया, इस रिपोर्ट पर लगातार बदमाशों की तलाश की जा रही थी. इस पर घटना में शामिल बदमाश जितेन्द्र मीणा और दीपक धाकड़ को पूर्व में गिरफ्तार कर कोटा की सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. बाकी के शेष बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के लिए 5,000 रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी. थानाधिकारी ने बताया, पांच हजार रुपए का वांछित इनामी अपराधी विष्णु उर्फ नासा पुत्र जगदीश प्रसाद को केशवरायपाटन जिला बूंदी से गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें:धौलपुर: ज्वेलर्स के घर लूट की साजिश रचते 2 बदमाश गिरफ्तार, 4 फरार

बदमाश विष्णु उर्फ नासा के खिलाफ कोटा शहर के विभिन्न थानों में कुल 10 मुकदमें हत्या का प्रयास, लूट, अवैध हथियार और राज्य कर्मचारी के साथ मारपीट एवं गम्भीर मारपीट के मामले दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस बदमाश से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details