राजस्थान

rajasthan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ MLA और SP पर कोटा में सट्टा चलाने का आरोप लगाने वाला फोटो

By

Published : Sep 1, 2022, 7:25 PM IST

कोटा के इटावा में एक दीवार पर चस्पा एक संदेश लिखा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा (Viral photo on social media) है. इस फोटो में एमएलए और एसपी पर इटावा में सट्टा चलाने का आरोप लगाया गया है. इस पर पुलिस का कहना है कि पता लगवाया जा रहा है कि ये किसने किया है.

Allegation of betting in Kota in viral photo, name of SP and MLA  mentioned
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एमएलए और एसपी पर कोटा में सट्टा चलाने का आरोप लगाने वाला फोटो

कोटा. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रहा है. यह कोटा के इटावा इलाके में किसी दीवार पर चस्पा किया गया है. जिसमें लिखा हुआ है कि एमएलए, एसपी, डिप्टी, नगर पालिका चेयरमैन और थानाधिकारी मिलकर इलाके में सट्टा चलवा रहे (Allegation of betting in Kota in viral photo) हैं.

इस वायरल फोटो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है. इसमें शिकायतकर्ता इटावा की आम जनता को बताया गया है. इसमें दावा किया गया है कि 'विधायक रामनारायण मीणा और एसपी कावेंद्र सिंह, सागर के नेटवर्क इटावा थाना अधिकारी रामविलास मीणा, डिप्टी राजेश मलिक, चेयरमैन रजनी सोनी सरेआम जुआ सट्टा चला रहे हैं और गांजा भी बिकवा रहे हैं. संचालक हार्डकोर अपराधी मनीष गोस्वामी, शंभू व कौशल गोस्वामी सटोरियों से भारी रकम लेकर सरेआम इटावा क्षेत्र के लोगों को लूट रहे हैं. ये 20 से 25 गुंडे साथ लेकर चलते हैं. जिस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है.'

पढ़ें:सोशल मीडिया पर फोटो के साथ छेड़छाड़ कर शेयर पोस्ट पर पुलिस इस तरह करती है कार्रवाई

वायरल हो रहे फोटो पर ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर का कहना है कि इस मामले में हम पता कर रहे हैं कि यह किसने किया है. हमने लगातार सट्टे और अवैध शराब के खिलाफ अभियान इलाके में चलाया हुआ है. बुधवार को भी जिला विशेष टीम ने इटावा इलाके में सट्टे के खिलाफ कार्रवाई की है. हमने इटावा इलाके में एनडीपीएस, सट्टे और शराब को लेकर भी की है. किसी भी व्यक्ति को अगर कोई शिकायत है, तो वह सीधा पत्र लिखकर भी हमें जानकारी दे सकता है. हम उस पर भी जांच कर कार्रवाई करेंगे. मेरे पास यह कुछ दिन पहले आ गया था. जब मुझे यह फोटो मिला था, तब हम उस दौरान बाढ़ राहत के कार्य में जुटे हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details