राजस्थान

rajasthan

कोटा: शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, फर्नीचर समेत लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : May 23, 2021, 12:06 PM IST

कोटा के भीमगंज मंडी थाना इलाके के स्टेशन एरिया में एक दुकान में देर रात आग लग गई. आग से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. जिससे दुकान मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची नगर निगम की दमकलों ने आग पर काबू पाया.

fire in store, fire incident in Kota
शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग

कोटा. इस समय कोरोना संक्रमण के चलते लाकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में देर रात को भीमगंज मंडी थाना इलाके स्थित स्टेशन पर एक दुकान में देर रात आग लग गई. आग लगने से ऊपर मकान में रह रहे मकान मालिक और किराएदार में अफरा-तफरी मच गई. जिस पर कंट्रोल रूम की सूचना पर अग्निशमन विभाग की एक दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. जब तक दुकान में रखे इलेक्ट्रिक आइटम ओर फर्नीचर जल कर खाक हो गए. आग लगने का कारण इलेक्ट्रिक शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग

अग्निशमन विभाग के सहायक अधिकारी देवेंद्र गौतम से मिली जानकारी के अनुसार देर रात 1:30 पर कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि स्टेशन इलाके में एक दुकान में आग लग रही है. सूचना पर सब्जीमंडी अग्निशमन विभाग से एक गाड़ी को रवाना किया, जिसमें आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया कि दुकान 3 मंजिला मकान में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान थी. जिस पर आग की लपटें देख मकान में रह रहे मकान मालिक और किराएदारों को पड़ोस की छत से रेस्क्यू किया गया.

पढ़ें-बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रेलर में घुसी कार...3 की मौत

देवेंद्र गौतम के अनुसार मकान मालिक का नाम सुनील बताया जा रहा है. वहीं आग दुकान बंद रहने से शार्ट सर्किट से लगी है. वहीं आग से दुकान में रखे इलेक्ट्रॉनिक समान और फर्नीचर जलकर खाक हो गया. जिससे दुकान मालिक को लाखों का नुकसान हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details