राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा में कोरोना का कहर जारी, नए इलाकों से आए COVID-19 के 9 नए मामले

कोटा में कोरोना का कहर लगातार जारी है. कोटा में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव के 9 मामले सामने आए. जिसके बाद जिले में कोरोना के कुल 626 मामले सामने आ चुके है.

By

Published : Jun 27, 2020, 12:58 PM IST

कोटा में कोरोना पॉजिटिव,  कोटा की खबर,  kota news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  कोटा में कोरोना, COVID-19
कोरोना का कहर

कोटा. शहर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार को 9 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए है. यह सब केस अलग-अलग नए इलाकों से आए है. वहीं अब तक कोरोना के कुल 626 मामले सामने आ चुके है.

COVID-19 के 9 नए मामले मिले

बता दें कि शनिवार सुबह 9 नए मामले सामने आए है. जिनमें सकतपुरा से 12 वर्षीय किशोर, 15 वर्षीय किशोरी और दो महिलाएं शामिल हैं. बल्लभबाड़ी से 10 वर्षीय बालिका, केशवपुरा से 34 वर्षीय पुरुष, छावनी से 18 वर्षीय युवक, सेंट्रल स्क्वायर 21 वर्षीय युवक, गोविंद नगर से 14 वर्षीय किशोरी पॉजिटिव पाए गए हैं.

पढ़ें.राजस्थान में कोरोना का कहर जारी, 91 नए मामलों के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा पहुंचा 16,387 पर

शुक्रवार को फटा था कोरोना बम, एक साथ मिले थे 27 पॉजिटिव मरीज-

शुक्रवार सुबह ही 23 नए मामले सामने आए थे. इनमें प्रेम नगर से एक युवती शामिल है. वही तलवंडी से दो युवक एक किशोरी और दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई है. यानी तलवंडी से 5 मामले सामने आए हैं.

शिवपुरा से एक युवक, विज्ञान नगर से एक युवक, खेड़ली फाटक से एक युवक, कैथून से दो मामले सामने आए हैं. वहीं अग्रवाल जूस सेंटर पर जो सैंपल लिए गए है, उनमें दो महिलाएं और सात पुरुष पॉजिटिव पाए गए हैं. छावनी नगर निगम कॉलोनी से युवती, संजय गांधी नगर से महिला, रायपुरा से एक महिला पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कि सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज शुक्रवार को चौपाटी स्थित जूस सेंटर की दुकान पर लिए गए नमूनों में से सामने आए हैं. इनमें 9 लोग वे हैं जो कि जूस सेंटर पर बीते दिनों जूस पीने आए थे. जूस की दुकान संचालक के पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग ने यहां आने वाले लोगों की सैंपलिंग की थी.

पढ़ेंःकोरोना नहीं हुआ खत्म, लोग नहीं सुधरे तो आंकड़े यहीं नहीं रुकने वाले: चिकित्सा मंत्री

वहीं शुक्रवार शाम को 4 कोरोना मरीज वल्लभबाड़ी से मिले है. जिनमें एक बुजुर्ग भी शामिल है. साथ ही एक किशोरी और दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई है. इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 626 तक पहुंच चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details