राजस्थान

rajasthan

Kota car accident: दो कारों के बीच टक्कर, 8 साल की बच्ची की मौत

By

Published : Apr 22, 2022, 8:45 PM IST

कोटा जिले में नयापुरा थाना इलाके में जेडीबी कॉलेज के सामने भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें दो कारों में आमने-सामने की टक्कर (8 year old girl died in a collision between two cars ) हुई है. हादसे में 8 वर्षीय बालिका की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक अन्य बालिका घायल हो गई है.

A head on collision between two cars
दो कारों की बीच जोरदार टक्कर

कोटा. शहर के नयापुरा थाना इलाके में जेडीबी कॉलेज के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें दो कारों में आमने-सामने की टक्कर (8 year old girl died in a collision between two cars ) हुई है. टक्कर इतनी जोरदार थी की एक 8 वर्षीय बालिका की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक अन्य बालिका घायल हो गई है. दुर्घटना में दोनों कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. मृत बालिका के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. जहां पर शनिवार को उसके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया होगी.

नयापुरा थाने के एएसआई धनराज मीणा ने बताया कि नयापुरा इलाके में रहने वाला एक परिवार चेचट विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निकला था. इसी दौरान महावीर नगर की तरफ से स्टेशन जा रही कार से उसकी भिड़ंत हो गई. महावीर नगर की तरफ से जा रही कार का रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं आया है. टेंपरेरी रजिस्ट्रेशन से ही वह चलाई जा रही थी. विवाह समारोह में शामिल होने जा रही कार में सवार बालिका दिव्या की मौत हो गई. जबकि दूसरी बालिका पूनम घायल हो गई है. जिससे प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से भी छुट्टी दे दी गई. दुर्घटना के बाद ही बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए.

पढ़े:Road Accident In Churu : नेशनल हाइवे 709 पर हुआ भीषण सड़क हादसा...दो कारों की भिड़ंत, 3 की मौत 5 घायल

वहीं मौत की खबर सुनकर विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे अशोक वाल्मीकि के पूरे परिवार में हाहाकार मच गया. इस संबंध में दोनों पक्षों ने नयापुरा थाने पुलिस को रिपोर्ट भी दी है. एमबीएस अस्पताल चौकी में तैनात कॉन्स्टेबल राम लखन मीणा ने बताया कि मृतका दिव्या पुत्री अशोक 8 वर्षीय है. यह सत्यनारायण मंदिर के पास नयापुरा इलाके में रहती थी. इसके अलावा इस दुर्घटना में घायल कोई भी व्यक्ति अस्पताल में भर्ती नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details