राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: खाली पड़े प्लॉट में भरे पानी में खेलने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत

कोटा में एक दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों की डूबकर मौत हो गई. बच्चे खाली प्लॉट में भरे पानी में खेल रहे थे. इसी दौरान वे डूब गए. दोनों सगे भाइयों की उम्र 8 और 6 साल है.

By

Published : Sep 2, 2020, 9:34 AM IST

राजस्थान हिंदी न्यूज, accident in Kota
कोटा पानी में डूबकर मौत

कोटा. शहर के आरकेपुरम थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों की डूबकर मौत हो गई. बच्चे खाली प्लॉट में भरे पानी में खेल रहे थे. इसी दौरान वह डूब गए और उनकी मौत हो गई है. परिजनों को हादसे की जानकारी देर रात लगी, जब वे उन्हें तलाशने के लिए निकले.

जानकारी के अनुसार टैगोर नगर निवासी कलीम के बेटे अफरोज और असलम मंगलवार शाम को घर से खेलने के लिए निकले थे. पड़ोसियों ने पहले दोनों को घर के पास ही खेलते हुए देखा था, लेकिन दोनों देर रात 8 बजे तक घर नहीं पहुंचे. जिसके बाद परिजनों ने दोनों को ढूंढना शुरू किया. कुछ लोगों ने उन्होंने बताया कि चाणक्यपुरी के खाली प्लॉटों के आसपास बच्चे नजर आए थे. जिनमें पानी भरा हुआ है. ऐसे में लोग मौके पर पहुंचे तो एक बच्चा प्लॉट के बरसाती पानी में नजर आया.

वहीं बच्चे के डूबने की खबर सुनकर इलाके में कोहराम मच गया और बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों के साथ बच्चों की तलाश में जुट गए. कुछ देर में पास के अन्य गड्ढे में दूसरा बच्चा भी मिल गया. जिसके बाद दोनों को लेकर पुलिस जेके लोन अस्पताल पहुंची, जहां पर बच्चों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उनके शव को MBS अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. जहां पर बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें.पाली: जैतारण में रफ्तार का कहर, ट्रेलर की चपेट में आने से 2 युवकों की दर्दनाक मौत

फिलहाल, पुलिस का कहना है कि वह हर एंगल से जांच कर रहे हैं कि बच्चे डूबे हैं या कोई और मामला है. परिजनों से भी रिपोर्ट ली जाएगी. हालांकि, दो बच्चों की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है और कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details