राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Jodhpur News: तेज बाइक चलाने से टोका तो फोड़े कारों के शीशे, देखिए Video

जोधपुर की बागर बस्ती में कुछ युवकों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़ (Youths Broke The Windows Of Vehicles) दिए. साथ ही टोकने पर मारपीट भी की. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 5, 2022, 1:47 PM IST

Broke The Windows Of Vehicles
गली के बाहर खड़ी गाड़ियों के फोड़े शीशें

जोधपुर.शहर की सड़कों पर तेज गति से बाइक दौड़ाने वाले अक्सर नजर आते रहते हैं. बाइकर गली मोहल्लों में इसी तरह से अपनी बाइक्स दौड़ाते हैं. ऐसे में अगर कोई किसी को टोक दे तो उसके साथ क्या हो सकता है इसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. ऐसा ही कुछ एक युवक के साथ हुआ. उसने बाइकर को तेज रफ्तार से मोहल्ले में बाइक चलाने से टोका तो गुस्साए युवाओं ने मोहल्ले की कारों के शीशे फोड़ (Youths Broke The Windows Of Vehicles) दिए. टोकने वाले के घर पर पत्थर भी फेंके. रोका तो मारपीट भी की.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की बागर बस्ती निवासी ऋत्विक पंडित ने गुरुवार रात को मोहल्ले से तेज रफ्तार से मोटर साइकिल लेकर जा रहे युवकों से धीमे चलाने की समझाइश की. उस वक्त तो सभी युवक वहां से चले गए. लेकिन इसके बाद शुक्रवार अलसुबह तीन बजे बाइक सवार युवक फिर मोहल्ले में आए और मकानों के बाहर खड़ी कारों पर सरिए और लोहे के पाइप से ताबड़तोड़ वार कर सारे कांच फोड़ दिए.

गली के बाहर खड़ी गाड़ियों के फोड़े शीशें

पढ़ें : भरतपुर में बदमाशों का आतंक : आधी रात घर में घुसकर शराब कारोबारी और बेटी के साथ मारपीट, 4 लाख 76 हजार रुपये लूटे

गुस्साएं बदमाशों ने ऋतिक के मकान पर पथराव (Miscreants In Jodhpur) भी किया. आवाज सुनकर घरवाले बाहर आए और युवकों को टोका तो उन्होंने ऋतिक और उसकी बहन से मारपीट भी की. पीड़ित ने पुलिस को घटना के सीसीटीवी फूटेज भी सौंप दिए. सदर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details