राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः संदिग्ध हालात में युवक की मौत को लेकर परिजनों का हंगामा

जोधपुर में बुधवार रात संदिग्ध हालत में घायल मिले युवक ने गुरुवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा कर दिया. परिजनों का कहना है कि हत्या के संबंध में केस दर्ज किया जाए.

By

Published : Aug 6, 2020, 6:18 PM IST

jodhpur crime news, जोधपुर आपराधिक खबर
घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

जोधपुर. उदय मंदिर थाना क्षेत्र में बुधवार रात घायल अवस्था में मिले युवक की गुरुवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत की सूचना मिलने पर परिजन और समाज के लोग महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में जमा हो गए.

जहां परिजनों ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करते हुए शव को उठाने से इनकार कर दिया. परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है और मामला हत्या के संबंध में ही दर्ज किया जाए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से समझाइश की गई.

घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

पढ़ेंः मनचलों ने किया परेशान, पुलिस ने भी मुंह मोड़ा, तब युवती ने उठाया यह खौफनाक कदम...

दरअसल, मृतक के परिजनों का कहना है कि बुधवार रात को उदय मंदिर थाना क्षेत्र इलाके के दर्पण सिनेमा के पीछे ट्रैक्टर चालक का विवाद किसी अन्य से हो रहा था. उस दौरान मृतक सागर वहां पहुंचा तो ट्रैक्टर चालक ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी और उसे ट्रैक्टर में अगवा कर ले गए जहां उसके साथ मारपीट भी की.

पढ़ेंःपालीः पति ने की पत्नी की हत्या, लकड़ी के डंडे से किया वार, गिरफ्तार

जिसके बाद सागर के दोस्त उसे अस्पताल लेकर आए. जहां गुरुवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने मांग की है कि वे ट्रैक्टर चालक के खिलाफ हत्या के संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details