राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में शादी से 4 दिन पहले युवक ने की खुदकुशी

जोधपुर के कांकेलाव की ओरण में शादी से 4 दिन पहले ही एक युवक ने सुसाइड कर लिया. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

By

Published : Apr 28, 2021, 10:36 PM IST

Youth committed suicide 4 days before marriage  Youth committed suicide  committed suicide  jodhpur news  suicide news  जोधपुर न्यूज  खुदकुशी  युवक की शादी  शादी से पहले सुसाइड
शादी से 4 दिन पहले युवक ने की खुदकुशी

जोधपुर.डांगियावास थानांतर्गत कांकेलाव की ओरण में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक की चार दिन बाद शादी होने वाली थी. डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल के मुताबिक कांकेलाव निवासी सोमप्रकाश पुत्र भंवरलाल की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई है, जिसके अनुसार उसका भांजा रविप्रकाश पुत्र सुखाराम सोमवार दिन में घर से बाल कटवाने का कहकर अपनी बाइक लेकर निकला था. वो शाम तक नहीं लौटा.

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

डांगियावास थानाधिकारी ने बताया कि परिजन उसे तलाशने में लगे हुए थे. रात को उसके मोबाइल की लोकेशन से पता लगाया गया. वह घर से काफी दूर पुरोहितों का नाडा कांकेलाव में ही एक ओरण में एक पेड़ पर फंदे पर लटका नजर आया. पास में ही उसकी बाइक भी खड़ी थी.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में मां और बेटी की संदिग्ध मौत, मचा हड़कंप

4 दिन बाद होने वाली थी शादी

मृतक रवि प्रकाश अपने ननिहाल में ही रहता था. वह किसी मोपेड कंपनी में काम करता था. पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि उसकी चार दिन बाद शादी होने वाली थी.

यह भी पढ़ें:धार्मिक कार्यक्रम में लापरवाही को लेकर बसेड़ी CI और तहसीलदार को हटाया, 9 निलंबित

मानसिक परेशानी की वजह से खुदकुशी!

आत्महत्या का कारण अभी सामने नही आया है. संभवत: किसी मानसिक परेशानी की वजह से उसने खुदकुशी की है. मंगलवार को महात्मा गांधी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details