राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: आपसी विवाद में युवक ने भाभी पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत

महिलाओं के साथ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. जोधपुर में आपसी विवाद में एक शराबी देवर ने अपनी भाभी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 19, 2020, 8:56 PM IST

sister in law murder in Jodhpur, murder in Jodhpur
आपसी विवाद में युवक ने भाभी पर किया चाकू से हमला

जोधपुर. प्रताप नगर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते एक युवक ने अपनी भाभी पर चाकू से हमला कर दिया. महिला को घायल अवस्था में एमडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. इस मामले में महिला के भाई ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

आपसी विवाद में युवक ने भाभी पर किया चाकू से हमला

जानकारी के अनुसार राजीव गांधी कॉलोनी के गली नं. 6 निवासी सोनी का पति रफीक काम पर गया हुआ था. तभी उसका देवर शराब पीकर आया, जिससे सोनी का विवाद हो गया. इस दौरान देवर ने अपनी भाभी पर चाकू से हमला कर दिया. महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जिसके बाद खून से लथपथ महिला को रिश्तेदार और आसपास के लोग अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-अजमेर: भिनाय में पुलिस ने पकड़ा लगभग 1 करोड़ का डोडा पोस्त, दो तस्कर गिरफ्तार

सूचना मिलने पर प्रताप नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है. मृतका के भाई ने बताया कि आरोपी देवर उसकी बहन के साथ पहले भी शराब पीकर झगड़ता था और मारपीट करता था. इस पर घर के बाकी सदस्य भी देवर का ही पक्ष लेते थे.

पढ़ें-भरतपुर में आपसी विवाद में फायरिंग, 2 महिलाओं और 1 बच्चा घायल

वहीं मौके पर पहुंचे प्रताप नगर थाने के पुलिसकर्मी ने बताया कि जब पुलिस अस्पताल पहुंची, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. जिस पर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि मृतका के भाई की रिपोर्ट पर हत्या के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और महिला की हत्या करने वाले युवक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details