राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: BLO के साथ मारपीट और BDO के साथ अभद्रता करने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : May 18, 2020, 10:46 PM IST

जोधपुर के बोरानाड़ा थाना इलाके में सोमवार को बीएलओ के साथ मारपीट और लूणी बीडीओ के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान की खबर, jodhpur news
बीएलओ और बीडीओ के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर. जिले के बोरानाड़ा थाना इलाके के नारनाडी गांव में ड्यूटी के दौरान बीएलओ के साथ मारपीट और लूनी बीडीओ के साथ दुर्व्यवहार के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जितेंद्र राजपुरोहित को गिरफ्तार किया है.

वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए. बोरानाड़ा थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि नारनाडी बीएलओ पूनाराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह गांव में जा रहा था. इस दरमियान गांव के ही जितेंद्र राजपुरोहित ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही गाली गलौज की. जैसे तैसे वह भागकर स्कूल में पहुंचा तो आरोपी पीछे आ गया और उसने ना केवल उसके साथ गाली-गलौज की बल्कि मारपीट भी की.

बीएलओ और बीडीओ के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें-जोधपुरः CORONA POSITIVE को किया गया होम क्वॉरेंटाइन

इस दौरान बीच-बचाव करने आए बीडीओ के साथ भी आरोपी ने दुर्व्यवहार किया और आरोपी ने वैलनेस सेंटर को बंद करने की धमकी दी. पुलिस ने बीएलओ की रिपोर्ट पर आरोपी जितेंद्र राजपुरोहित के खिलाफ राजकार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जितेंद्र को गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details