राजस्थान

rajasthan

factory worker commits suicide: फैक्ट्री में मारपीट होने से परेशान श्रमिक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी मिला

By

Published : Dec 2, 2021, 7:40 PM IST

जोधपुर में फैक्ट्री मजदूर ने मारपीट से परेशान होकर गुरुवार को फंदा लगाकर आत्महत्या (factory worker commits suicide) कर ली. मृत श्रमिक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

factory worker commits suicide , labor hanged in jodhpur
श्रमिक ने की आत्महत्या

जोधपुर. जोधपुर पुलिस आयुक्तालय के बोरानाडा थाना इलाके में एक फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक धन सिंह ने गुरुवार को फंदा लगाकर आत्महत्या (factory worker commits suicide) कर ली. साथी मजदूर जब धन सिंह को लेने घर पहुंचे तब देखा कि उसका शव फंदे से लटक रहा था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

पुलिस को तलाशी के दौरान एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. उस सुसाइड नोट में मृतक ने फैक्ट्री में खुद के साथ मारपीट होने की बात लिखी है. साथ ही श्रमिक ने सुसाइड नोट में अपने बच्चों की जिम्मेदारी फैक्ट्री मालिक को सौंपी है. फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पढ़ें.जयपुर में 2 करोड़ की चोरी का मामला : सट्टा और शराब का शौकीन है जयेश...फर्जी पैन कार्ड से होटल में बुक करता था रूम

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि श्रमिक के साथ कब और कहां मारपीट हुई थी. पुलिस इस बात की भी पूछताछ कर रही है कि श्रमिक के साथ कौन लोग हैं जो मारपीट करते हैं, फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस संबंध में सूचना दी है. मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details