राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: सूनसान इलाके में महिला का क्षत-विक्षत मिला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

जोधपुर के राजीव गांधी थाना क्षेत्र में एक महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. मृतका पिछले तीन दिनों से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी. शव मिलने के बाद मृतका के भाई ने हत्या कर शव फेंकने का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 13, 2020, 6:41 PM IST

Murder in Jodhpur, Jodhpur murder News
सुनसान इलाके में मिला महिला का शव

जोधपुर. जिले के राजीव गांधी थाना क्षेत्र के चौक इलाके के पास शनिवार दोपहर सूनसान जगह पर क्षत-विक्षत अवस्था में एक महिला शव मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आसपास के लोगों ने इस संबंध में तुरंत पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

सूनसान इलाके में मिला महिला का शव

बताया जा रहा है कि मृतक महिला 3 दिन पहले अपने घर से बिना बताए निकल गई थी. जिस संबंध में महिला के परिजनों की ओर से राजीव गांधी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई गई थी. जिस पर पुलिस की ओर से लापता महिला की तलाश की जा रही थी, जिसके बाद शनिवार को महिला का सूनसान इलाके शव मिला. इस पर महिला के भाई ने हत्या कर शव फेंकने का मामला दर्ज करवाया है.

पढ़ें-जयपुर के कालावाड़ में युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजीव गांधी थानाधिकारी जय किशन सोनी ने बताया कि चौका इलाके के पास सूनसान जगह पर एक महिला का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रखवाया है. सोनी ने बताया कि 3 दिन पहले इसी महिला की गुमशुदगी इसके परिवार वालों की ओर से थाने में दर्ज करवाई गई थी.

पढ़ें-शर्मनाक ! बकरी चोरी के शक में किशोर को बंदी बनाकर पीटा, कपड़े फाड़े और बाल काटकर मुंह पर पोती कालिख

मृतक महिला के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है. साथ ही थाना अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग जाएगा कि महिला का मर्डर हुआ है या फिर किन्हीं अन्य कारणों से महिला की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details