राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुरः महिला ने एक ही युवक पर तीसरी बार करवाया दुष्कर्म का मामला दर्ज, पुलिस जुटी जांच में

जोधपुर के बोरानाडा पुलिस थाने में महिला ने एक युवक पर तीसरी बार दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. युवक पर पहले दो बार भी दुष्कर्म के मामले दर्ज हो रखे हैं. तीसरा मामला जोधपुर के बोरानाडा पुलिस थाने में दर्ज हुआ है.

By

Published : Mar 7, 2021, 7:55 PM IST

जोधपुर की खबर, jodhpur news
woman has registered a case of rape on the same youth in Jodhpur

जोधपुर.शहर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. ऐसा ही एक मामला जोधपुर के बोरानाडा पुलिस थाने में दर्ज हुआ जहां महिला ने जिस युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया उसी युवक पर पहले दो बार भी दुष्कर्म के मामले दर्ज हो रखे हैं. तीसरा मामला जोधपुर के बोरानाडा पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू की है.

पढ़ेंःहनुमानगढ़ में जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता ने जयपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम

पुलिस के अनुसार एक महिला ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी और बताया कि युवक की ओर से उसे जोधपुर के बोरानाडा स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस पर महिला ने बोरानाडा पुलिस थाने में परिवाद पर मामला दर्ज करवाया. खास बात यह है कि जिस महिला ने युवक पर मामला दर्ज करवाया उसी महिला की ओर से युवक पर तीसरी बार मामला दर्ज करवाया गया है.

पढ़ेंःब्यूटी पार्लर संचालिका का 35 घंटे बाद अंतिम संस्कार, भाई ने दी मुखाग्नि

महिला की ओर से युवक के खिलाफ दर्ज करवाए गए मामले में पूर्व में एक केस में चालान हो रखा है. वहीं, दूसरे मामले में एफआर लग चुकी है. पुलिस के अनुसार महिला और युवक दोनों ही शादीशुदा भी है. घटना को लेकर अब बोरानाडा पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है. महिला ने इस युवक के खिलाफ प्रतापनगर थाने 2018 में इसी तरह का केस दर्ज करवाया था. 2020 को देवनगर थाने में दर्ज करवाया था. देवनगर थाने में एफआर लग चुकी है और प्रतापनगर केस में चालान हो रखा है. फिलहाल पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details