राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: मां का आत्मघाती कदम, पहले अपने बच्चों को मारा चाकू, फिर खुद का भी काटा गला, हालत गंभीर

जोधपुर में सोमवार को एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया. बता दें कि पहले महिला ने अपने दोनों बच्चों के गले पर वार किया. उसके बाद खुद की गर्दन काट ली. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक तनाव में थी. फिलहाल, महिला बयान देने की स्थिति में नहीं है

By

Published : Apr 13, 2020, 8:43 PM IST

jodhpur news, rajasthan news, hindi news, women attempt suicide
महिला ने अपने दो नाबालिग बच्चों के साथ किया आत्महत्या का प्रयास

जोधपुर. जिले के बिलाड़ा उपखंड के रावर गांव में सोमवार को एक महिला ने परिवारिक कलह की वजह से आत्महत्या का प्रयास किया. पहले महिला ने अपने दो बच्चों की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया. इसके बाद खुद की गर्दन काट ली. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों द्वारा महिला और बच्चों को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में लाया गया. बता दें कि बच्चों को गंभीर हालत के चलते उन्हें उम्मेद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

महिला ने अपने बच्चों के साथ किया आत्महत्या का प्रयास

बिलाड़ा थाना पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय महिला ममता पत्नी अशोक भादू ने अपने बेटे आदित्य 3 साल, बेटी अनुष्का 4 साल की गर्दन पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद महिला ने खुद की गर्दन काट कर आत्महत्या का प्रयास किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पढ़ें:कोरोना संकट के बीच जयपुर में दिखी 'गंगा-जमुनी तहजीब', हिंदू की मौत पर मुस्लिम भाइयों ने दिया कंधा

बिलाड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर का कहना है कि महिला बयान देने की स्थिति में नहीं है, लेकिन घायल महिला के परिजनों से बात करने पर उन्होंने बताया कि महिला पिछले काफी समय से मानसिक तनाव में थी. सोमवार को उसने आवेश में आकर पहले अपने दोनों नाबालिग बच्चों पर धारदार हथियार से हमला किया और फिर खुद ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details