राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में विश्व हिंदू परिषद ने निशुल्क जांच शिविर का किया आयोजन

By

Published : Dec 23, 2019, 10:30 AM IST

जोधपुर में विश्व हिंदू परिषद की ओर से निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया. यह आयोजन विहिप के कार्यालय मंत्री रहे कैलाश वर्मा की प्रथम पुण्यतिथि के उपलक्ष पर किया गया. इस दौरान शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने सेवाएं प्रदान की.

jodhpur news, health test camp, जोधपुर समाचार
जोधपुर में विश्व हिंदू परिषद ने निशुल्क जांच शिविर का किया आयोजन

जोधपुर. विश्व हिंदू परिषद की ओर से महानगर जोधपुर में निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, मसूरिया बाबा रामदेव मंदिर प्रांगण में किया गया. विहिप के कार्यालय मंत्री रहे कैलाश वर्मा की प्रथम पुण्यतिथि के उपलक्ष में रविवार को मसूरिया स्थित बाबा रामदेव मंदिर में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया.

जोधपुर में विश्व हिंदू परिषद ने निशुल्क जांच शिविर का किया आयोजन

इस शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने सेवाएं प्रदान की. कैलाश वर्मा का गत वर्ष स्वाइन फ्लू की चपेट में आने से मौत हो गईै थी. विशिष्ट प्रांत प्रमुख महेंद्र उपाध्याय ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद के स्व. कैलाश जी की प्रथम पुण्यतिथि पर निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया है.

यह भी पढ़ें- जोधपुर: भोपालगढ़ में मतदाता सूची नवीनीकरण के लिए विशेष शिविर का हुआ आयोजन

इस जांच शिविर में शहर के मशहूर चिकित्सकों की ओर से जांच की गई. वहीं इस शिविर में 350 से अधिक लोगों ने अपने शरीर की जांच करवाई. जांच के बाद उन लोगों को निशुल्क दवाइयां भी उपलब्ध करवाई गई. शिविर में सर्जन राम गोयल, हड्डी रोग विशेषज्ञ, चर्म रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ, डॉक्टरों ने अपनी सेवाएं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details