राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव 2019: मतदान के दौरान जोधपुर में हुई छिटपुट घटनाएं, हिरासत में कई फर्जी वोटर्स

By

Published : Aug 27, 2019, 8:49 PM IST

जोधपुर में पुलिस की सख्ती होने के बावजूद भी पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर छात्रो ने उत्पात मचाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समय रहते नियंत्रण पा लिया. कुछ अज्ञात बदमाशों की ओर से पत्थर मारकर गाडी के कांच भी फोड़े गए. इस घटना पर पुलिस की ओर से मौके से कई युवकों को हिरासत में भी लिया गया.

फर्जी वोटर्स जोधपुर छात्रसंघ चुनाव, Fake voters jodhpur student union election ,

जोधपुर. प्रदेश में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न हुए. लेकिन कई स्थानों पर छुट-पुट घटनाएं देखने को मिली. शहर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में भी मतदान के दौरान छोटी मोटी तोडफ़ोड़ की घटनाएं नजर आई.

मतदान के दौरान जोधपुर में हुई छुट-पुट हिंसक घटनाएं

पुलिस की सख्ती होने के बावजूद भी पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर छात्रो ने उत्पात मचाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समय रहते नियंत्रण पा लिया और बड़ी घटना होने से पहले ही मौके पर ओर ज्यादा सख्ती कर दी. वहीं कमला नगर महिला महाविद्यालय के बाहर कुछ अज्ञात बदमाशों की ओर से पत्थर मारकर गाडी के कांच फोड़े गए. इस घटना पर पुलिस की ओर से मौके से कई युवकों को हिरासत में भी लिया गया.

पढ़ें:प्रियंका गांधी के ट्वीट मामले में 17 सितंबर को होगी अगली सुनवाई, जन भावना भड़काने का है आरोप

10 फर्जी वोटर्स पकड़े गए

जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में मतदान को लेकर विवि प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए थे. बिना आईडी कार्ड के किसी भी छात्र को प्रवेश नहीं दिया गया. इस दौरान पुलिस ने ओल्ड कैंपस और न्यू कैंपस कॉलेज से लगभग 10 लोगों को फर्जी मतदान करने का प्रयास करने को लेकर हिरासत में लिया. पुलिस की ओर से कॉलेज के गेट पर ही छात्रों को चेक किया गया, जांच के दौरान पता लगा कि कईं छात्रों के पास आईडी कार्ड फर्जी है. जिसके चलते पुलिस ने छात्रो को हिरासत में ले लिया. फ़िलहाल पुलिस की ओर से हिरासत में लिए गए छात्रों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details