राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर प्रमुख निर्वाचन नामांकन, आपसी मतभेद का वीडियो आया सामने...दिव्या मदरेणा से हो रहे सवाल-जवाब

जोधपुर प्रमुख निर्वाचन को लेकर आपसी कलह का अब एक वीडियो भी सामने आ गया है. जिसमें कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी लीला मदेरणा और कांग्रेस से ही नामांकन भरने वाली नेहा चौधरी और मुन्नी गोदारा दिव्या मदरेणा से सवाल जवाब करती नजर आ रही है.

By

Published : Sep 6, 2021, 3:21 PM IST

Updated : Sep 6, 2021, 5:32 PM IST

जोधपुर प्रमुख निर्वाचन नामांकन, Jodhpur Chief Election Nomination
जोधपुर प्रमुख निर्वाचन नामांकन में आपसी मतभेद

जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में जिला प्रमुख निर्वाचन को लेकर आपसी कलह खुलकर सामने आई है. इस दौरान दो वीडियो सामने आए है जिसमें कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी लीला मदेरणा और कांग्रेस से ही नामांकन भरने वाली नेहा चौधरी और मुन्नी गोदारा नजर आ रही हैं.

पढ़ेंःजयपुर जिला प्रमुख 'हाईवेल्टेज ड्रामा' : बीजेपी नेताओं के घेरे में मतदान करने पहुंचे कांग्रेस के जैकी टाटीवाल, राठौड़-मेघवाल हुए आमने सामने

वीडियो में नेहा चौधरी कह रही हैं कि मैं कांग्रेस की कार्यकर्ता हूं मुझे अहसान फरामोश कहा जा रहा है. मैने तो पार्टी के नेताओं के कहने पर फार्म भरा है. मैं आपसे उपर कैसे जा सकती हूं.

जोधपुर प्रमुख निर्वाचन नामांकन में आपसी मतभेद

वहीं, मुन्नी गोदारा ने भी कहा कि हम तो पार्टी के साथ हैं. इसके बाद नेहा दिव्या मदेरणा से मिलती हैं. कहती हैं कि आपने टिकट दिलाया मैं आपसे आगे कैसे जा सकती हूं. इस दोरान वीडियो बनता देख दिव्या मदेरणा बातों से दूरी बना लेती हैं.

जिसके बाद दोनों प्रत्याशी भागती-भागती जिला परिषद कार्यालय पहुंची लेकिन वहां देरी हो गई. जिसके चलते उनका नामांकन रह गया. दोनों अब निर्दलीय प्रत्याशी है, लेकिन दोनों ने कहा कि वे कांग्रेस को ही वोट देंगी. सहसंगठन प्रभारी प्रशांत बैरवा ने कहा कि प्रमुख हमारा ही बनेगा.

पढ़ेंः9 सितंबर को बुलाई भाजपा विधायक दल की बैठक, सदन में सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति...

यह वीडियो सामने आने के बाद यह बात चर्चा बनी हुई है. नेहा चौधरी कह रही है कि मुझे निेर्दश दिए तब मेने फार्म भरा. ऐसे में कोन व्यक्ति था जिसने लीला मदेरणा का नाम तय होने के बाद भी नामांकन भरने का कहा. वीडियो में नेहा चौधरी यह भी कह रही है कि मेरे अलावा प्रियंकाजी को भी कहा गया. प्रियंका गोदरा भी कांगेस की प्रत्याशी हैं. हालांकि वह नामांकन भरने नहीं आई थी.

Last Updated : Sep 6, 2021, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details