राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वैभव गहलोत ने दी महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि, कहा- वर्तमान समय में देश की हालत काफी खराब

जोधपुर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 72 वीं पुण्यतिथि पर यूथ कांग्रेस ओर जिला अल्पसंख्यक मोर्चा ने 2 घंटे का कार्यक्रम आयोजित किया गया,  जिसमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान सीएए और एनआरसी के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया, जिसमें कांग्रेस महासचिव वैभव गहलोत शामिल हुये.

By

Published : Jan 30, 2020, 9:22 PM IST

जोधपुर न्यूज, jodhpur news
सीएए और एनआरसी के विरोध में युथ कांग्रेस का धरना

जोधपुर.भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 72 वीं पुण्यतिथि पर शहर भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इसी कड़ी में जोधपुर के यूथ कांग्रेस ओर जिला अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा जोधपुर के एसएन मेडिकल कॉलेज चौराहे के पास गांधी मूर्ति पर 2 घंटे का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी.

सीएए और एनआरसी के विरोध में युथ कांग्रेस का धरना

साथ ही सीएए और एनआरसी के विरोध में हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया. कार्यक्रम में जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष सईद अंसारी, शहर विधायक मनीषा पवार सहित कांग्रेस के महासचिव ओर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत भी मौजूद रहे. कार्यक्रम स्थल पर 2 मिनट का मौन रखकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए सीएए और एनआरसी के विरोध में चल रहे हस्ताक्षर अभियान में भी भाग लिया.

पढ़ेंःधौलपुर में बजरी माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 14 साल के किशोर की मौत

कांग्रेस के महासचिव वैभव गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वर्तमान समय में देश की हालत काफी खराब हो रखे हैं और वर्तमान समय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर चलने की आवश्यकता है, जिससे कि देश में अमन चैन और शांति बनाए जा सके.

दिल्ली के जामिया में छात्रों द्वारा की गई फायरिंग की वारदात को लेकर कांग्रेस के महासचिव वैभव गहलोत का कहना है कि देश में गुंडागर्दी का माहौल चल रहा है, लेकिन इस माहौल में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर चलना चाहिए, जिससे कि सभी जगह पर अमन चैन और शांति बनी रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details