राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: कोरोना रोकथाम के लिए केंद्रीय मंत्री शेखावत ने सांसद निधि से दिए 50 लाख रुपए

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कोरोना की रोकथाम के लिए सांसद निधि से 50 लाख रुपए दिए हैं. शेखावत ने कहा कि इस राशि से ऑक्सीजन कंसट्रेंटर और अन्य जीवन रक्षक दवाएं खरीदी जाए.

By

Published : Apr 23, 2021, 9:22 PM IST

Jodhpur news,  Union Minister Shekhawat
कोरोना रोकथाम के लिए केंद्रीय मंत्री शेखावत ने सांसद निधि से दिए 50 लाख रुपए

जोधपुर.केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कोरोना की रोकथाम के लिए अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपए की त्वरित सहायता उपलब्ध कराई है. शेखावत ने कहा कि मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद, जोधपुर इस राशि से ऑक्सीजन कंसट्रेंटर और अन्य जीवन रक्षक दवाएं क्रय कर सकेंगे. भाजपा जोधपुर संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कोरोना की रोकथाम के लिए अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपए की त्वरित सहायता उपलब्ध कराई है.

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर हम सबके लिए चिंता का विषय है. हमें धैर्य बनाए रखते हुए एक-दूसरे की हरसंभव सहायता करनी होगी. यह जरूरी है कि संक्रमितों को उचित चिकित्सा तत्काल उपलब्ध हो और दवाओं में कमी नहीं आए. उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए मंत्री शेखावत ने कोरोना की रोकथाम के लिए सांसद निधि से 50 लाख रुपए की त्वरित सहायता उपलब्ध कराई है.

यह भी पढ़ें-उपचुनाव में मतदान प्रतिशत के आधार पर प्रस्तावित नतीजों के आकलन में जुटे राजनेता, दावों के जमीनी हकीकत का इंतजार

मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद जोधपुर इस राशि से ऑक्सीजन कंसट्रेंटर और अन्य जीवन रक्षक दवाएं क्रय कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि जीतेंगे हम-हारेगा कोरोना. गौरतलब है कि 19 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री शेखावत जोधपुर आए थे और उन्होंने अधिकारियों से फीडबैक लिया था. तब उन्होंने कहा था कि हम सब मिलकर कोरोना महामारी से निपटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details