राजस्थान

rajasthan

Union Minister on Hijab Controversy : राष्ट्रवादियों को एक होना पड़ेगा, अराजकता फैलाने का हो रहा प्रयास : प्रहलाद पटेल

By

Published : Feb 11, 2022, 4:07 PM IST

Updated : Feb 11, 2022, 4:37 PM IST

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने शुक्रवार को जोधपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिजाब विवाद के जरिए (Union Minister on Hijab Controversy) देश में अराजकता फैलाने का प्रयास किया जा रहा है. पटेल ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बड़ा बयान दिया. यहां जानिए उन्होंने और क्या कहा...

union minister prahlad patel in jodhpur
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

जोधपुर.केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा है कि उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा एक बार फिर पहले से ज्यादा सीटों के साथ (Prahlad Patel Claimed Majority in UP Assembly Election) सरकार बनाएगी. पहले चरण के मतदान में यह संकेत मिल गए हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास के कार्य हुए हैं, जिस पर जनता मोहर लगा रही है. शुक्रवार को जोधपुर में एक जल साक्षरता के कार्यक्रम में भाग लेने आए (Prahlad Patel in Jodhpur) केंद्रीय मंत्री से जब पूछा गया कि कर्नाटक में हिजाब का विवाद बढ़ रहा है तो उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने अपने निर्णय तक किसी को भी धार्मिक वस्त्र पहने हुए शिक्षण संस्थाओं में आने पर रोक लगाई है.

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने क्या कहा...

पढ़ें :Hijab Controversy in Rajasthan : चाकसू के निजी कॉलेज में छात्राओं को बुरका पहनने पर टोका, बढ़ा विवाद

ऐसे हालात क्यों हुए ? के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब अराजकता फैलाने के प्रयास है. देश के बुद्धिजीवियों और भाजपा सहित अन्य राष्ट्रवादियों को एक होकर इनके खिलाफ जन जागरण चलाना होगा. पहलाद पटेल शनिवार को वापस दिल्ली लौटेंगे. जोधपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर भाजपा की महापौर वनीता सेठ सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

Last Updated : Feb 11, 2022, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details