राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया लूणी का दौरा, ग्रामीणों को दी होली की शुभकामनाएं

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सोमवार को होली के अवसर पर जोधपुर के लूणी क्षेत्र में पहुंचे. उन्होंने सुभद्रा माता मंदिर में पूजा अर्चना की. साथ ही होली के मौके पर सभी खुशहाली की कामना की.

Jodhpur News, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री
जोधपुर के लूणी में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

By

Published : Mar 9, 2020, 2:46 PM IST

लूणी (जोधपुर).केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सोमवार को होली के अवसर पर लूणी क्षेत्र के सर सरेंचा पहुंचे. यहां मॉडर्न तालाब के पास ग्रामीणों ने ढोल-नगाड़ों के साथ उनका भव्य स्वागत किया. शेखावत ने यहां सुभद्रा माता मंदिर में पूजा अर्चना की. साथ ही होली के मौके पर सभी के लिए खुशहाली की कामना की.

जोधपुर के लूणी में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने पानी को लेकर कुछ प्रोजेक्ट पर बातचीत की. उन्होंने बुजर्गों और महिलाओं से रूबरू होकर पानी के वर्तमान और भविष्य को लेकर सदियों पुरानी परंपरा को जीवित रखने पर बातचीत चर्चा की.

इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय की टीम और लूनी के पूर्व विधायक जोगाराम पटेल, सरेंचा सरपंच भंवराराम पटेल, देदाराम कुड़, रामसिंह, भगाराम सुथार, भेराराम देवासी, पुरखाराम, मीरादेवी सागर देवी, फुलीदेवी, मेकुदेवी और मांगीदेवी सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे.

पढ़ें:होली के रंग में रंगा दौसा, युवाओं ने मस्ती के साथ दी एक दुसरे को बधाई

सर गांव के गेर में भी जलशक्ति मंत्री ने चंग बजाकर फाल्गुन गीतों पर ग्रामीणों के साथ ठुमके लगाए और सभी होली की सभी को बधाई दी. साथ ही दिल्ली में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में आने के लिए भी आमंत्रण दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details