राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM गहलोत पर बोला हमला, हार के डर से CM नहीं आए जोधपुर

By

Published : Oct 30, 2020, 5:34 PM IST

जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत पर जमकर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत हार के डर से जोधपुर नहीं आए. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि बोर्ड भाजपा का ही बनेगा.

Jodhpur South Municipal Corporation Election, Shekhawat targeted CM Gehlot
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर.केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को जोधपुर नगर निगम दक्षिण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत हार के डर से नगर निगम चुनाव में जोधपुर नहीं आए. इस बार चुनाव में कांग्रेस ने खुद हार मान ली है.

शेखावत ने CM गहलोत पर बोला हमला

शेखावत ने कहा कि कांग्रेस को हार का डर था, इसलिए वार्डों के टुकड़े किए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत अपने बेटे के लोकसभा चुनाव में गली-गली घूम रहे थे. जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में इन्होंने 120 मीटिंग की थी, ये मैं नहीं कह रहा बल्कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी को लिखकर दिया था. लेकिन सीएम गहलोत इस बार नहीं आए क्योंकि उन्हें डर है कि चुनाव हार जाएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले बार के नगर निगम चुनाव में गहलोत बराबर मीटिंग लेने आए थे.

पढ़ें-नगर निगम चुनाव को लेकर बोले CM गहलोत, सभी 6 नगर निगमों में बनेगा कांग्रेस का बोर्ड

मेयर और डिप्टी मेयर ने ईमानदारी से काम किया है...

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा था कि भाजपा के मेयर और डिप्टी मेयर ने ईमानदारी से काम किया है. उन्होंने कहा कि इनके ऊपर सूई की नोंक के बराबर बेईमानी का आरोप कोई नहीं लगा सकता है. जितने संसाधन उपलब्ध थे, उनसे जोधपुर का विकास कराया. उन्होंने कहा कि एक भी पैसा छुपाए बिना जोधपुर में विकास का काम करवाया. 300 करोड़ रुपए का कर्ज कांग्रेस सरकार छोड़कर गई थी, इस कर्ज को चुकाकर भी जोधपुर की 5 साल सेवा की.

एक-एक वोट की कीमत होती है...

शेखावत ने कहा कि एक-एक वोट की कीमत होती है. जनता के एक वोट ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दी. इसी का परिणाम है कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है. उन्होंने कहा कि जनता ने यह तय कर लिया है कि कांग्रेस को सबक सीखाना है. उन्होंने कहा कि स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि बोर्ड भाजपा का ही बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details