राजस्थान

rajasthan

पत्रकारों से मारपीट...BSF के SI पर हमला...आखिर राजस्थान में ये हो क्या रहा है ? : शेखावत

By

Published : Dec 24, 2020, 6:24 PM IST

केंद्रीय मंत्री गजेद्र सिंह शेखावत ने एक बार फिर गहलोत सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर हमला बोला है. शेखावत ने हाल ही जयपुर व जोधपुर में हुई घटनाओं को लेकर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि पत्रकारों के साथ मारपीट, बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट जैसे हादसों के साथ-साथ अब जनप्रतिनिधि खुद ही कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

statement of Gajendra Singh Shekhawat, Union Minister Gajendra Singh Shekhawat
गजेंद्र सिंह शेखावत ने कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना

जोधपुर.केंद्रीय मंत्री गजेद्र सिंह शेखावत ने एक बार फिर राज्य सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर हमला बोला है. ट्विटर के माध्यम से शेखावत ने हाल ही जयपुर व जोधपुर में हुई घटनाओं को लेकर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि पत्रकारों के साथ मारपीट, बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट जैसे हादसों के साथ साथ अब जनप्रतिनिधि खुद ही कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

जनप्रतिनिधि द्वारा कानून व्यवस्था को चुनौती देने के लिए शेखावत ने अपने ट्वीट में राजगढ़, लक्षमणगढ़ विधायक जोहरीलाल मीणा के पुत्र द्वारा डिस्कॉम के जेईएन को पीटने से जुड़े समाचार साझा किए. इसके अलावा हाल ही में जोधपुर-पीपाड़ मार्ग पर परिवार के साथ सफर कर रहे बीएसएफ के जवान के साथ बदमाशों द्वारा की गई मारपीट.

पढ़ें :कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने दी गिरफ्तारी, डोटासरा ने Tweet कर साधा मोदी सरकार पर निशाना

इतना ही नहीं, जयपुर में वरिष्ठ प​त्रकार के साथ हुई मारपीट और एक पत्रकार पर हमले के बाद उपचार के दौरान हुई मौत से जुड़ी जानकारी पोस्ट कर सरकार पर तंज कसा. साथ ही सरकार से सवाल किया कि राजस्थान में यह हो क्या रहा है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details