राजस्थान

rajasthan

Shekhawat on Jodhpur Violence : मुख्यमंत्री गुलदस्ते लेने में व्यस्त थे और उनका शहर जल रहा था...

By

Published : May 3, 2022, 8:04 PM IST

जोधपुर हिंसा को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर (Gajendra Singh Commented on Ashok Gehlot) जोरदार निशाना साधा है. शेखावत ने अपने अंदाज में तंज कसते हुए कहा, 'मुख्यमंत्री गुलदस्ते लेने में व्यस्त थे और उनका शहर जल रहा था'....

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर.केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बड़ा हमला करते हुए कहा है कि अशोक गहलोत अपने जन्मदिन की बधाइयां लेने में व्यस्त थे, दूसरी तरफ जोधपुर (Violence in Jodhpur) जल रहा था. लचर कानून-व्यवस्था का नजारा जोधपुर के लोगों ने देखा है. जोधपुर सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए शेखावत अपने साथ कुछ घायल भी लेकर आए थे.

शेखावत ने कहा कि ऐसे क्या कारण रहे कि इस तरह की घटनाएं होने से पहले गहलोत सरकार नहीं रोक पाई. उन्होंने कहा कि परशुराम जयंती को लेकर (Stone pelting after Namaj at jalori gate) जालोरी गेट सर्किल पर विप्र समाज के जो झंडे-बैनर लगाए गए थे, यह उतारे गए. उसके बाद में दूसरे समुदाय के लोगों ने वहां स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति पर झंडा लगाया, तब तक पुलिस क्या कर रही थी, उन्हें क्यों नहीं रोका गया. जिसकी वजह से राह चलते लोगों को चाकू भोंक दिया गया.

लोगों के घरों में घुसकर मारपीट की गई. हमारे भाजपा के मंडल अध्यक्ष के घर पर हमला किया गया. जो व्यक्ति घायल हुआ था, उसके उपचार के लिए भी हमें अस्पताल जाना पड़ा. महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया. एक छह साल की बच्ची के कपड़े फाड़ दिए गए. उसका पांव फ्रैक्चर भी हुआ है. जिस तरह का तांडव जोधपुर में हुआ है, उसकी वजह सिर्फ और सिर्फ सरकार का व्यवस्था में हस्तक्षेप है, जिसके कारण पूरे राजस्थान में कानून-व्यवस्था लचर हो चुकी है.

पढ़ें :Jodhpur Violence : तलवारें लेकर घरों से निकले लोग, हमले करने के लिए पीछे भी दौड़े...देखें VIDEO

पढ़ें :जालोरी गेट में नमाज के बाद पथराव बढ़ा तनाव, धरने पर बैठे केन्द्रीय मंत्री शेखावत...10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू

शेखवात ने आरोप लगया कि सोमवार रात को पुलिस ने (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat Targeted CM Gehlot) पीड़ितों को ही निशाना बनाया था. पत्रकारों पर लाठीचार्ज हुआ. करौली सहित जहां भी सुनियोजित तरीके से घटना हुई. ऐसा प्रतीत होता है कि जोधपुर में भी सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details