राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पत्नी के साथ लगवाई कोरोना वैक्सीन

By

Published : May 10, 2021, 3:34 PM IST

Updated : May 10, 2021, 8:55 PM IST

जोधपुर सांसद और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार को अपनी पत्नी नौनद कंवर के साथ जोधपुर एम्स पहुंचे और कोवैक्सीन की पहली डोज लगवाई. इस दौरान एम्स के चिकित्सकों से शेखावत ने वैक्सीनेशन प्रोग्राम को लेकर फीडबैक भी लिया.

corona vaccine,  gajendra singh shekhawat corona vaccine
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पत्नी के साथ लगवाई कोरोना वैक्सीन

जोधपुर. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर एम्स में अपनी पत्नी नौनद कंवर के साथ कोवैक्सीन की पहली डोज लगवाई. केंद्रीय मंत्री दोपहर करीब साढ़े बारह बजे जोधपुर एम्स के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे और वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन लगवाने के बाद शेखावत ने करीब आधे घंटे तक वहां विश्राम किया. इस दौरान एम्स के चिकित्सकों से शेखावत ने वैक्सीनेशन के बारे में फीडबैक लिया. डॉक्टर पंकज भारद्वाज ने शेखावत को एम्स में चल रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम की जानकारी दी.

पढ़ें: विवाद के बाद याद आए PM केयर फंड से मिले वेंटिलेटर्स, भरतपुर के RBM अस्पताल में ऑक्सीजन पाइप लाइन का काम शुरू

राजस्थान सहित देशभर में 1 मई से 18 वर्ष से 45 वर्ष के बीच के सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. लेकिन राज्य वैक्सीन की कमी से जूझ रहे हैं. जिसके चलते वैक्सीनेशन अभियान रेंग रहा है. लगातार राज्य सरकारें केंद्र से वैक्सीन की डोज उपलब्ध करवाने की गुहार लगा रही हैं.

राजस्थान में कोरोना की स्थिति

राजस्थान में रविवार को कोरोना के 17921 नए मामले सामने आए थे. जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 7,56,707 पहुंच गई. वहीं एक्टिव केसों की संख्या भी 2 लाख के पार हो गई है. अभी पूरे प्रदेश में 200189 एक्टिव केस हैं.

Last Updated : May 10, 2021, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details