राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मशहूर होने के लिए सोशल साइट पर अभिनेता सलमान को दी थी धमकी, पुलिस के हत्थे चढ़े तो किया खुलासा

जोधपुर में लगातार वाहन चोरी की वारदातों के बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने कार चोरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 3, 2019, 12:03 AM IST

Updated : Oct 3, 2019, 3:09 AM IST

jodhpur news, actor salman khan, social sites

जोधपुर.पुलिस कमिश्नरेट में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों के बीच चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए कार चोरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी पीड़ित ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश की थी कि कुछ दिन पहले उसके घर के बाहर खड़ी वरना कार चोरी हो गई. जिस पर पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर इस पूरी वारदात का खुलासा करते हुए 2 युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की गई गाड़ियां भी बरामद की है. पुलिस ने बताया कि मुजरिम जगदीश और लारेंस बाबल जोधपुर शहर में घूमकर हुंडई कंपनी की वरना कारों की रेकी करते और मादक पदार्थों की तस्करी में उपयोग में लेते थे. पुलिस के अनुसार दोनों के खिलाफ पहले भी अवैध मादक पदार्थों की तस्करी और वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज हैं.

सोशल साइट पर दी सलमान को धमकी

पढ़ें- कहीं तबादले होने का विरोध, कहीं तबादला नहीं होने पर विरोध, विद्यार्थी सड़कों पर उतरे

बता दें कि पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए युवक के मोबाइल की तलाशी ली गई तो मोबाइल की गैलरी में पुलिस को आरोपी जैकी उर्फ लारेंस बाबल के सोशल साइट पर सलमान खान को जोधपुर पेशी के दौरान सबक सिखाने और देख लेने की धमकी भरा स्क्रीनशॉट दिखाई दिया. जिस पर पुलिस ने इस मामले को लेकर भी आरोपी युवक से पूछताछ शुरू की.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना अधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि आरोपी से पूछताछ करने पर उसने स्वयं को सोपू गैंग से जुड़ा होना बताया. साथ ही आरोपी ने फेसबुक पर अभिनेता सलमान खान को जोधपुर पेशी पर आने के दौरान उसकी खैर नहीं होने बाबत धमकी भी दी थी. धमकी को लेकर पुलिस की ओर से पूछताछ करने पर आरोपी ने सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने के लिए फेसबुक पर सलमान खान को धमकी देने की बात स्वीकार की.

पढ़ें- राजस्थान हाईकोर्ट ने अवमानना मामले में तत्कालीन कलेक्टर को किया तलब

फिलहाल चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस गिरफ्तार किए गए जैकी और उर्फ लारेंस बाबल और जगदीश से पूछताछ करने में जुटी है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सोपू गैंग के सदस्य की ओर से सलमान खान को पेशी पर आने के दौरान जान से मारने की धमकी दी थी. उसके बाद पेशी के दौरान सलमान खान के वकीलों ने सलमान के पेशी पर ना आने का यह भी एक कारण बताया था.

Last Updated : Oct 3, 2019, 3:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details