राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर : शराब के नशे में धुत दो युवक 70 फीट गहरे कुएं में गिरे, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर

जोधपुर में सोमवार देर रात शराब के नशे में धुत दो युवक 70 से 80 फीट सूखे कुएं में गिर गए. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम बुलाकर 2 घंटों की मशक्कत के बाद दोनों युवक को सकुशल कुएं से बाहर निकाला.

By

Published : Feb 25, 2020, 11:05 AM IST

Updated : Feb 25, 2020, 11:18 AM IST

young men drunken fall into a well, शराब के नशे में कुएं में गिरे
शराब के नशे में धुत दो युवक 70 फीट गहरे कुएं में गिरा

जोधपुर. जिले में सोमवार देर रात शराब के नशे में धुत दो युवक पाल रोड मंगलदीप टावर के पास से बने लगभग 70 से 80 फीट गहरे सूखे कुएं में गिर गए. इस घटना से आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया और लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

शराब के नशे में धुत दो युवक 70 फीट गहरे कुएं में गिरा

वहीं सूचना मिलते ही प्रताप नगर एसीपी नीरज शर्मा, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना अधिकारी और देव नगर थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया. पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुला लिया. लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को सकुशल बाहर निकाला गया.

एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि मामला चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र का है. जहां देर रात कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक 70 से 80 फीट सूखे कुएं में गिर गए हैं. जिस पर सीएचबी और देवनगर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया. साथ ही पुलिस की टीम इस दौरान एसडीआरएफ को भी बुला लिया. पुलिस और एसडीआरएफ की ओर से 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को सकुशल बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें-जोधपुर: CRPF के बैच संख्या 11 के 157 नवारक्षकों ने ली देश सेवा की शपथ

एसीपी ने बताया कि कुए में गिरने वाले दोनों युवक शराब के नशे में थे, जिसके चलते वे सूखे कुए में जा गिरे. हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ है और दोनों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. पुलिस ने दोनों युवकों को बाहर निकालने के बाद उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज चल रहा है.

Last Updated : Feb 25, 2020, 11:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details