राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 18, 2019, 11:35 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर में व्यापारी पर जानलेवा हमला, ग्रामीणों ने एक को दबोचा

जोधपुर में व्यापारी के उपर चाकू से कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इससे पहले वहां से आरोपी फरार होते ग्रामीणों ने एक को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जोधपुर पुलिस, jhodpur news

बालेसर (जोधपुर). जिले के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टेण्ड पर एक मोबाइल और मेडिकल की दुकान चलाने वाले व्यापारी पर दो हमलावारों ने चाकू से हमला करके घायल कर दिया और मौके भाग गए. जिसमें से एक जने को तो लोगों ने पीछा करके पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया, वहीं दूसरे आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है.

बालेसर में दिन दहाड़े युवक को चाकू मारकर किया घायल

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बालेसर कस्बे के पुराने बस स्टेशन पर जेठाराम उर्फ जय कुमार पुत्र पारसमल जैन की मेडिकल और मोबाइल की दुकान है. बुधवार दोपहर को लगभग 3:30 बजे दो युवक राजूराम पुत्र भगाराम निवासी बालेसर और विजय सिंह पुत्र उगम सिंह निवासी बालेसर दुकान पर चाकू लेकर हत्या करने की नीयत से आए और शराब के रुपये मांगे. जेठाराम उर्फ जयकुमार को विजय सिंह ने पकड़ा और राजूराम ने चाकू मार दिया और मौके से भागने लगे तो वहां खड़े लोगो ने विजय सिंह को पकड़ लिया और राजूराम भाग गया.

ये भी पढ़ें- तबरेज मॉब लिंचिंग: सभी आरोपियों को क्लीन चिट, पुलिस ने कहा- हार्ट अटैक से हुई मौत

घटना के बाद तुरंत घायल को बालेसर अस्पताल ले जाया गया. जहां घायल को टांके लगाने के बाद प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर बालेसर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक के अस्पताल में बयान लिए.

ग्रामीणों में आक्रोश, बाजार बंद
वहीं 4 बजे तक घटना की जानकारी आग की तरह बालेसर बाजार में फैल गयी और व्यापारियों ने घटना के विरोध में तुरंत बाजार बंद कर दिए. घटना का विरोध दर्ज करवाने के लिए सैंकड़ों की तादाद में लोग बालेसर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे और प्रदर्शन करने लगे. वहीं ग्रामीणों के प्रदर्शन के बाद घायल युवक के भाई अशोक कुमार जैन की तरफ से रिपोर्ट दी गयी. एक आरोपी विजयसिंह को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया, वही दूसरें आरोपी राजूराम भील को पुलिस ने पकड़ लिया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हे गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के जन्मदिवस पर बांसवाड़ा में रक्तदान शिविर आयोजित, कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा
इस मौके पर व्यापार संघ के उगमराज जैन, मदनलाल जैन, पंचायत समिति सदस्य सवाई सिंह इन्दा, खारी बेरी सरपंच अशोक कुमार प्रजापत, सचिन जैन सहित व्यापार संघ के सैंकड़ों लोग मौजूद रहे. वहीं थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट आते ही मामला दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details