राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: मनचलों से बचाओ..परेशान युवती ने सीएम से लगाई मदद की गुहार

By

Published : Dec 8, 2019, 4:29 PM IST

पिछले डेढ़ साल से कुछ दबंग एक युवती को परेशान कर रहे हैं. लेकिन FIR दर्ज होने के बाद भी पुलिस पुख्ता कार्रवाई नहीं कर रही है. हर जगह से निराश होने के बाद अब पीड़ित युवती ने सीएम को अपनी व्यथा सुनाई है.

जोधपुर की खबर, girl pleaded for help from the CM
पीड़ित परिवार को आश्वासन देते सीएम गहलोत

जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को आमजन से मिले. इस दौरान बेटियों को सुरक्षा को लेकर उनके गृह जिले का एक मामला सामने आया. एक युवती को पिछले डेढ़ साल से कुछ दबंग लड़के परेशान कर रहे हैं. जिसकी वजह से उसे PMT की तैयारी छोड़कर BEd करना पड़ रहा है. भोपालगढ़ थाने में दबंग युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बावजूद पुलिस ने पुख्ता कार्रवाई नहीं की है.

अपना दर्द बयां करती मनचलों से परेशान युवती

इधर पुलिस की कार्रवाई के बाद युवकों ने युवती के पिता पर हमला कर उसे घायल कर दिया. युवती का कहना है, कि वे उसे लगातार धमकी दे रहे हैं और उस पर दबाव बना रहे है. पीड़िता ने ये भी बताया, कि युवकों ने उसके फोटो को सोशल मीडिया पर भी डाल दिया है.

पीड़िता का ये भी कहना है, कि दबंग उसे बात नहीं करने पर जान से मारने और रेप की धमकी तक देते हैं. पीड़िता के मुताबिक भोपालगढ़ थाने में 2 महीने से मुकदमा दर्ज है. लेकिन पुलिस की कार्रवाई नहीं होने पर वो बड़े अधिकारियों से भी मिल चुकी है. अब रविवार को उसने मुख्यमंत्री से मुलाकात की है.

पढ़ें:नवनिर्मित भैरूसागर ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण, पेयजल समस्या पर भी हुई चर्चा

पीड़िता के मुताबिक मुख्यमंत्री ने उसे कार्रवाई होने का आश्र्वासन दिया है. रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जन सुनवाई की. इसी दौरान युवती और उसके परिजनों से भी मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने होटल छोड़ने से पहले जोधपुर पुलिस कमिश्नर को हिदायत दी, कि वे इस मामले में त्वरित संज्ञान लेकर रिपोर्ट करें. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने ग्रामीण पुलिस अधिकारियों को तलब कर इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details