राजस्थान

rajasthan

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के 20 निरीक्षकों और 8 उप निरीक्षकों के तबादले

By

Published : Oct 1, 2019, 2:55 AM IST

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से सोमवार को लंबे समय के बाद निरीक्षकों और उप निरीक्षकों के तबादले के आदेश जारी किए गए हैं. सभी को जल्द से जल्द ड्यूटी ज्वाइन करने के निर्देश भी दिया गया है.

जोधपुर न्यूज, jhodpur news

जोधपुर.काफी लंबे अंतराल के बाद जोधपुर पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने सोमवार को आदेश जारी करते हुए 20 निरीक्षकों और 8 उप निरीक्षकों के तबादले किए गए हैं. कमिश्नर द्वारा जारी तबादला सूची के तहत कई पुलिस निरीक्षकों का जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में भी ट्रांसफर किया गया है. पुलिस कमिश्नर ने इन सभी को जल्द से जल्द ड्यूटी ज्वाइन करने के निर्देश भी दिए हैं.

जारी आदेश के मुताबिक किशनलाल को पुलिस थाना सूरसागर, आनंद सिंह को पुलिस थाना चौपासनी हाउसिंग बोर्ड, सत्य प्रकाश विश्नोई को पुलिस थाना देवनगर, सुनील चरण को पुलिस थाना बोरानाडा, राजेश यादव को पुलिस थाना शास्त्री नगर, जुल्फीकार अली को पुलिस थाना रातानाडा, सुमेर दान चारण को पुलिस थाना महामंदिर, पाना चौधरी को पुलिस थाना करवड़, जबर सिंह चारण को पुलिस थाना नागोरी गेट, सीताराम खोजा को पुलिस थाना मंडोर, लूण सिंह को पुलिस थाना सदर कोतवाली में लगाया गया है.

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में निरीक्षकों और उप निरीक्षकों के तबादले

ये भी पढ़ें : ड्रग्स रैकेट का खुलासा करवाने वाले विधायक बिधूड़ी बोले- मुझे जान का खतरा, लेकिन मेरा 'मिशन' जारी रहेगा

वहीं, ईश्वर चंद पारीक को पुलिस थाना खंडा फलसा, देवेंद्र सिंह देवड़ा को पुलिस थाना बासनी, राजेंद्र राजपुरोहित को यातायात शाखा, निशा भटनागर को पुलिस थाना महिला पूर्व, रिचपाल सिंह को रिजर्व पुलिस लाइन, राजू राम बामणिया को अभय कमांड एंड कंट्रोल सेंटर, मनोज कुमार राणा को प्रभारी मानव तस्करी पूर्व, बंसीलाल को संचित निरीक्षक रिजर्व पुलिस लाइन और पुष्पेंद्र आडा को प्रभारी मानव तस्करी यूनिट पश्चिम में लगाया गया है.

ये भी पढ़ें : सलमान को मारने की धमकी देने के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई की एफबी पोस्ट ने उड़ाई पुलिस की नींद, सेवर जेल में ली तलाशी

साथ ही लीलाराम को पुलिस थाना डांगियावास, प्रवीण कुमार को पुलिस थाना झंवर, हरीश चंद्र सोलंकी को पुलिस थाना उदय मंदिर, श्रवण कुमार विश्नोई को पुलिस थाना महामंदिर, अनिल यादव को पुलिस थाना सरदारपुरा, मानाराम को पुलिस थाना सूरसागर, सुमन बुंदेला को पुलिस थाना महामंदिर और मोहिनी को जिला विशेष शाखा आयुक्तालय में लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details