राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jodhpur डॉक्टर मामा की एसयूवी लेकर निकले नाबालिग युवक, नहीं संभाल पाए तो ट्रक से जा टकराई कार

By

Published : May 31, 2022, 2:38 PM IST

जोधपुर के पहाड़गंज में रहने वाले अपने डॉक्टर मामा राजकुमार की एसयूवी (Three minor youths came out with SUV) लेकर निकले तीन नाबालिग युवक हादसे का शिकार हो गए. कार की स्पीड इतनी तेज था कि खड़े ट्रक से टकराने के बाद एसयूवी का (Car collided with truck in Jodhpur) आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया उसके दोनों एयर बैग खुल गए.

Road Accident in Jodhpur
डॉक्टर मामा की एसयूवी लेकर निकले नाबालिग युवक

​​​​​जोधपुर.जोधपुर शहर के भदवासिया क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक एसयूवी खड़े ट्रक में टकरा गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि एसयूवी के दोनों एयर बैग खुल गए और उसमें सवार तीनों लड़कों को चोट आई हैं. इनमें एक मौके पर बेहोश हो गया, जिसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह करीब साढ़े सात बजे तेज गति से एक एसयूवी मुख्य सड़क पर दौड़ती हुई आई और भदवासिया मंडी के पास खड़े एक ट्रक (Car collided with truck in Jodhpur) में जा भिड़ी. इस भिड़ंत की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग सुनते ही उस तरफ दौड़े. एसयूवी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया उसके दोनों एयर बैग खुल गए. हादसे के बाद इसमें सवार तीनों युवक घबरा गए.

तीनों की उम्र 18 से कम बताई जा रही है. शौकिया तौर पर गाड़ी लेकर निकले, लेकिन अनकंट्रोल होकर ट्रक से टकरा गई. तीनों युवाओं को चोट आई है, इनमें एक तो मौके पर बेहोश हो गया. मौजूद ऑटो चालक उन्हें अस्पताल लेकर गया. मौके पर पहुंची पुलिस की चेतक के प्रभारी शोभाराम ने बताया कि तीनों युवक पहाड़गंज में रहने वाले अपने डॉक्टर मामा राजकुमार की एसयूवी रात को लेकर गए थे. सुबह लौटते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर भिड़ गई. तीनों का प्राथमिक उपचार करवाया गया है.

Road Accident In Dholpur: दो अलग अलग हादसों में 3 दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी, गंगा स्नान कर लौट रहे थे परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details