राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: IPL मैच पर सट्टा लगा रहे तीन सटोरिए गिरफ्तार, करीब 85 लाख का हिसाब-किताब बरामद

By

Published : Sep 28, 2020, 2:15 PM IST

जोधपुर शहर में आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इऩके पास से लाखों रुपए का हिसाब भी बरामद किया है.

जोधपुर की खबर, क्राइम की खबर, पुलिस की गिरफ्त में युवक, आईपीएल मैच, आईपीएल मैच पर सट्टा, jodhpur news, crime news, jodhpur police, ipl match 2020
IPL मैच पर सट्टा लगाते 3 युवक गिरफ्तार

जोधपुर.आईपीएल मैच शुरू होने के साथ ही जोधपुर शहर में सट्टे का कारोबार अपने पांव पसार रहा है. जोधपुर पुलिस कमिश्नर जोश मोहन ने सभी अधिकारियों को ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. इसी कड़ी में रविवार को हुए आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे तीन युवकों को महामंदिर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

IPL मैच पर सट्टा लगा रहे तीन सटोरिए गिरफ्तार

आरपीएस प्रोविजन आशीष कुमार ने कार्रवाई करते हुए महामंदिर थाना क्षेत्र के धर्मनारायण जी का हत्था इलाके में कार्रवाई की और तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लगभग 85 लाख रुपए का सट्टे का हिसाब-किताब भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें:जोधपुर: डीएसटी टीम ने 3 युवकों को अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

आरपीएस प्रोबेशनर आशीष कुमार ने बताया कि रविवार रात को सूचना मिली कि धर्मनारायण जी का हत्था इलाके में एक मकान में कुछ युवक आईपीएल पर सट्टा लगवाने का काम कर रहे हैं. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश दी तो पुलिस को मौके से तीन युवक सट्टा लगाते हुए मिले. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से लगभग 13,000 रुपए नगद 15 मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी जब्त किए हैं. पुलिस ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार किए गए आरोपियों से ऑनलाइन सट्टे को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details