राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर से कोरोना की जागरूकता का संदेश देने आए मंत्री खुद ही तोड़ते दिखे नियम

शनिवार को राज्य सरकार के उप मुख्य सचेतक और जोधपुर के नवनियुक्त प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी जोधपुर पहुंचे. इस दौरान चौधरी ने कहा कि हर व्यक्ति को मास्क अनिवार्य रूप से लगाना चाहिए, 2 गज की दूरी भी रखनी चाहिए और हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहना चाहिए. लेकिन कुछ देर बाद मंत्री खुद ही इन नियमों का पालना करना भूल गए.

By

Published : Oct 3, 2020, 4:16 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 4:22 PM IST

rajasthan news, जोधपुर न्यूज
कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए संदेश देने वाले मंत्री खुद नहीं कर रहे गाइडलाइन की पालना

जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर शनिवार से राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य और सभी मंत्री प्रदेश के अपने प्रभार वाले जिलों में दौरे पर हैं. सभी को ये निर्देश दिए गए हैं कि 2 अक्टूबर से शुरू किए गए विशेष कोरोना जागरूकता अभियान को मजबूती प्रदान करें. इसके तहत राज्य सरकार के उप मुख्य सचेतक और जोधपुर के नवनियुक्त प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी भी शनिवार को जोधपुर पहुंचे.

कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए संदेश देने वाले मंत्री खुद नहीं कर रहे गाइडलाइन की पालना

इस दौरान चौधरी ने कहा कि हर व्यक्ति को मास्क अनिवार्य रूप से लगाना चाहिए, 2 गज की दूरी भी रखनी चाहिए और हाथों को लगातार सैनिटाइज करते रहना चाहिए. ये संदेश उन्होंने जोधपुर सूचना केंद्र के मिनी ऑडिटोरियम में दिया, लेकिन इससे ठीक पहले उन्होंने जब यहां लगाई गई कोरोना जागरूकता प्रदर्शनी का दौरा किया तो वहां खुद ही अपनी बताई गई बातों की पालना भूल गए.

बता दें कि मंत्री जी के चारों तरफ लोगों की भीड़ थी कहीं पर भी सोशल डिस्टेंसिंग के तहत 2 गज की दूरी नजर नहीं आई. इतना ही नहीं जब मंत्री जी ऑडिटोरियम में पहुंचे तो अपने साथी नेताओं के साथ बिना दूरी के ही बैठ गए. जबकि सरकार ने नियम बना रखा है कि अगर हॉल है तो भी दो कुर्सी के बीच में एक जगह खाली रखी जाएगी, लेकिन मंत्री जी इसकी पालना करना भी भूल गए.

पढ़ें-जोधपुर: पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी, सोशल डिस्टेंसिंग की नहीं हो रही पालना

इतना ही नहीं यहां ग्रामीण क्षेत्र के लोग उनका स्वागत करने आए तो मंत्री मना नहीं कर पाए, हंसते हुए खड़े हुए और बड़ी संख्या में जो ग्रामीण आए थे उनके बीच में जा पहुंचे और स्वागत भी करवा लिया. मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के साथ लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई बिलाड़ा, विधायक हीरालाल मेघवाल, लोहावट विधायक किशनाराम विश्नोई, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल और कई कांग्रेस नेता भी पूरे कार्यक्रम में साथ में रहे.

Last Updated : Oct 3, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details