राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर : सिविल लाइन के टैंक से मिली युवक की अधजली लाश

जोधपुर के विवेक विहार योजना की सिविल लाइन के एक टैंक से एक युवक की अधजली लाश मिली है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को जोधपुर एम्स की मोर्चरी में रखवाया है. शव पूरा जला होने के कारण शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.

By

Published : Mar 8, 2021, 2:19 PM IST

जोधपुर की ताजा हिंदी खबरें, Jodhpur AIIMS, युवक की अधजली लाश
सिविल लाइन के टैंक में मिला युवक का अधजला शव

जोधपुर.पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाना अंतर्गत विवेक विहार योजना की सिविल लाइन के एक टैंक में एक युवक की अधजली लाश बरामद हुई है. जिसके चलते युवक की पहचान करना संभव नहीं है. पुलिस ने इस शव को जोधपुर एम्स की मोर्चरी में रखवाया है.

कुड़ी थाना को रविवार दोपहर बाद सूचना मिली थी कि विवेक विहार की सीवरेज लाइन के एक टैंक से बदबू आ रही है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो उसमें एक अध जला शव पड़ा था. शव को देखते हुए पता चल रहा है कि ये किसी युवक का शव है लेकिन चेहरा पूरा जला होने से उसकी पहचान करना संभव नहीं था.

थाने के उपनिरीक्षक हिंगलाज दान के अनुसार अज्ञात शव को एम्स मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल अज्ञात मर्ग दर्ज कर जांच की जा रही है. कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र के विवेक विहार आवास योजना में अभी लोगों का रहवास नहीं के बराबर है. ऐसे में ये इलाका पूरी तरह से सुनसान रहता है. यहां अभी आधारभूत सुविधाएं विकसित हो रही हैं. सीवरेज लाइन भी खाली है. अभी पूरी तरह से शुरू नहीं हुई है.

पढ़ें-2015 में आयुध अधिनियम का झूठा मुकदमा दर्ज करने पर 4 पुलिस वालों पर 5-5 हजार जुर्माना, विभागीय जांच के आदेश

ऐसे में लोगों की आवाजाही कम रहती है. इस तरह के अपराध को अंजाम देना आसान काम है. पुलिस आस पास की जगह और मौके के साक्ष्य के आधार पर यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना को यहां अंजाम दिया गया है या कही और.

ABOUT THE AUTHOR

...view details