राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जिला जज कैडर भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड, गाइडलाइन जारी

जिला जज कैजर संवर्ग सीधी भर्ती 2020 की प्रारंभिक परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं. साथ ही परीक्षा को लेकर आवश्यक गाइडलाइन भी जारी की गई है.

By

Published : Jul 8, 2021, 9:56 PM IST

Updated : Jul 8, 2021, 10:30 PM IST

जिला जज कैडर,  सीधी भर्ती,  प्रारम्भिक परीक्षा, राजस्थान उच्च न्यायालय , प्रवेश पत्र जारी, District Judge Cadre, Direct recruitment,    preliminary exam, Rajasthan High Court,  admit card issued, jodhpur news
जिला जज कैडर सीधी भर्ती प्रारम्भिक परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी

जोधपुर.जिला जज कैडर संवर्ग सीधी भर्ती 2020 की प्रारंभिक परीक्षा के लिए राजस्थान उच्च न्यायालय की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए हैं. साथ ही परीक्षा को लेकर गाइडलाइन भी जारी हो गई है.

राजस्थान उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार परीक्षा ने 05 जनवरी 2021 को जिला जज कैडर संवर्ग सीधी भर्ती के तहत 85 पदों के लिए आवेदन मांगे गए थे. कोरोना काल के चलते प्रारम्भिक परीक्षा जल्दी आयोजित नहीं हो पाई. बाद में परीक्षा की तारीख 25 जुलाई 2021 घोषित की गई. उन्होंने बताया कि परीक्षा के संबंध में प्रवेश पत्र अपलोड करने के साथ ही आवश्यक गाइडलाइन भी वेबसाइट पर जारी की गई है. अभ्यर्थी प्रवेश पत्र की प्रिंटआउट लेकर परीक्षा केन्द्र पर जा सकेंगे.

पढ़ें:पुरानी भर्ती में नई पेंशन का प्रावधान करने पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

परीक्षा के दौरान अभ्यर्थी को मूल फोटो पहचान प्रमाण पत्र ( आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी कार्ड, पासपोर्ट, पैन कार्ड) में से एक दस्तावेज आवश्यक रूप से ले जाना होगा. उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ 50 एमएल सैनिटाइजर की बोतल व पीने के पानी की बोतल ले जा सकेंगे. अभ्यर्थी को परीक्षा केन्द्र पर 45 मिनट पहले पहुंचना होगा.

Last Updated : Jul 8, 2021, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details