राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः टैक्सी ड्राइवर ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, गिरफ्तार

By

Published : Nov 23, 2019, 11:31 PM IST

जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र में एक छेड़खानी का मामला सामने आया है. जहां एक टैक्सी ड्राइवर ने स्कूल टैक्सी में नाबालिग बच्ची को घर ले जाते समय टैक्सी को सुनसान जगह पर रोका और उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

टैक्सी ड्राइवर ने नाबालिग से की छेड़खानी, Taxi driver molested a minor

जोधपुर. जिले के बासनी थाना क्षेत्र में एक छेड़खानी का मामला सामने आया है. जहां एक 30 वर्षीय युवक ने स्कूल टैक्सी में नाबालिग बच्ची को घर ले जाते समय टैक्सी को सुनसान जगह पर रोका और उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की.

टैक्सी ड्राइवर ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी

नाबालिग लड़की की ओर से शुक्रवार को अपने परिजनों को स्कूल जाने से मना किया, जिस पर नाबालिग के परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने ड्राइवर की ओर से की गई सभी हरकतों के बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी. जिस पर परिजन तुरंत रूप से बासनी पुलिस थाना पहुंचे और इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पढ़ें- कोटा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी जयपुर से गिरफ्तार

बासनी थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की ओर से नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने को लेकर रिपोर्ट दी गई है. जिस पर बासनी थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि टैक्सी ड्राइवर नाबालिग बच्ची को निजी स्कूल से घर लेकर जा रहा था, उसी दौरान टैक्सी ड्राइवर ने सुनसान जगह देखकर उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया.

देवेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार को स्कूल जाने से पहले नाबालिग बच्ची काफी मायूस दिखाई दी. जिस पर परिजनों ने उससे गुमसुम होने का कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना अपने परिजनों को बताई. जिस पर परिजनों ने इस संबंध में बासनी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी.

पढ़ें- झालावाड़: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, 20 हजार जुर्माना

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग बच्ची का मेडिकल भी करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details