राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ACB action in Jodhpur: थानेदार ने वाइन शॉप के सेल्समैन को रिश्वत दिलवाई, दोनो गिरफ्तार

एसीबी जयपुर की टीमों ने शनिवार देर शाम लोहावट क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए लोहावट थानाधिकारी व उसके दलाल को गिरफ्तार किया है. निवास की तलाशी ली जा (ACB action in Jodhpur ) रही है.

By

Published : Jun 11, 2022, 11:29 PM IST

ACB action in Jodhpur
थानेदार ने वाइन शॉप के सेल्समैन को रिश्वत दिलवाई

जोधपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की जयपुर से आई दो टीमों ने जिले के लोहावट क्षेत्र में शनिवार देर शाम कार्रवाई करते हुए लोहावट थाना अधिकारी और उसके दलाल वाइन शॉप के सेल्समैन को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी केसाराम चौधरी ने 15000 रुपए रिश्वत की राशि वाइन शॉप के सेल्समैन को दिलवाई थी. एसीबी की पहली टीम ने सेल्समैन को गिरफ्तार किया और उसके बाद दूसरी टीम ने थानाधिकारी केशराम को पकड़ा. अब उसके निवास की भी तलाश (ACB action in Jodhpur ) ली जा रही है.

ACB action in bharatpur: एसीबी ने 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते आबकारी विभाग के सीआई को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज न करने और आरोपी को तंग-परेशान न करने के बदले थानाधिकारी केसाराम ने परिवादी से एक लाख रुपए की मांग की थी. सत्यापन में इसकी पुष्टि हुई थी. थानाधिकारी ने परिवादी को रिश्वत राशि पास ही शराब की दुकान पर जाकर रणवीर सिंह को देने का कहा. परिवादी ने उसे 15 हजार रुपए दे दिए. तभी एसीबी के एएसपी आहद खान ने दबिश देकर शराब दुकानदार रणवीरसिंह को रंगे हाथों पकड़ (ACB arrested SHO and broker in bribery case) लिया. फिर ब्यूरो की एक अन्य टीम ने लोहावट थानाधिकारी केसाराम को हिरासत में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details