राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

छात्र संघ चुनाव 2019: जोधपुर में अनुच्छेद 370 को लेकर वोट मांग रहे ABVP प्रत्याशी

जोधपुर जिले के जनरल व्यास विश्वविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार को लेकर मैदान में उतर गए हैं. अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रत्याशी अपने समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं.

Students Union Election, छात्र संघ चुनाव 2019

By

Published : Aug 24, 2019, 7:39 PM IST

जोधपुर. जिले के जनरल व्यास विश्वविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार को लेकर मैदान में उतर गए हैं. अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रत्याशी अपने समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं. इसी बीच आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा जोधपुर के कमला नगर महाविद्यालय के बाहर चुनाव प्रचार किया गया. प्रत्याशियों ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के मामले को चुनावी प्रचार में शामिल कर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थन में वोट देने की अपील की.

छात्र संघ चुनाव 2019: जोधपुर में अनुच्छेद 370 को लेकर वोट मांग रहे ABVP प्रत्याशी
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष उम्मीदवार त्रिवेंद्र पाल सिंह ने कहां की कश्मीर में लगी अनुच्छेद 370 का सर्वप्रथम सन 1990 में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विरोध किया था. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ती है और राष्ट्रवाद के मुद्दों पर हमेशा साथ रहती है.

ये भी पढ़ें: अरुण जेटली की मौत से हूं स्तब्ध, बिहार में दोबारा सरकार बनाने में निभाई थी अहम भूमिका- गिरिराज

इन्हीं मुद्दों को लेकर वे छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थन में वोट देने की अपील कर रहे हैं. देखा जाए तो जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थिति संकट में होने के कारण अलग-अलग मुद्दों को छात्रों के बीच लाकर वोट देने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details