राजस्थान

rajasthan

रघु शर्मा के बयान पर भड़की भाजपा, कहा- प्रदेश के इतिहास के सबसे असफल चिकित्सा मंत्री

By

Published : Jun 5, 2020, 5:35 PM IST

Updated : Jun 5, 2020, 8:05 PM IST

प्रदेश में एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो चुका है. बता दें कि चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के शुक्रवार को आए बयान का प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने करारा जबाव दिया है. उनका कहना है कि रघु शर्मा प्रदेश के इतिहास के सबसे कमजोर और असफल चिकित्सा मंत्री हैं.

jaipur news, rajasthan news, hindi news
रघु शर्मा के बयान का प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने दिया करारा जबाव

जयपुर.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को लेकर आए चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के विवादित बयान से भड़के प्रदेश नेताओं ने शर्मा पर जुबानी हमला बोल दिया है. प्रदेश भाजपा नेतृत्व को दोयम दर्जे का बताने संबंधी चिकित्सा मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने रघु शर्मा को प्रदेश के इतिहास का सबसे कमजोर और असफसल चिकित्सा मंत्री करार दे डाला.

रघु शर्मा के बयान का प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने दिया करारा जबाव

भारद्वाज ने बयान जारी कर चिकित्सा मंत्री के पूनिया को लेकर आए अनर्गल बयान की निंदा भी की गई. साथ ही कहा गया कि शर्मा जब से चिकित्सा मंत्री बने पहले स्वाइन फ्लू से प्रदेश की स्थिति खराब हुई, फिर सरकारी अस्पतालों में नवजात बच्चों की बेहिसाब मौतें हुई और अब कोरोना के संकट काल के दौरान भी सरकारी अस्पतालों में जो इंतजाम की कमी है, उसकी जिम्मेदारी भी चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की ही है. इसके बावजूद चिकित्सा मंत्री उसमें सुधार की ओर तो ध्यान देते नहीं और अनर्गल टिप्पणियां करते रहते हैं.

पढ़ें:रघु शर्मा का बीजेपी पर हमला...कहा- भाजपा में दोयम दर्जे के नेता, इन्हें कौन पूछता

भारद्वाज ने कहा कि चिकित्सा मंत्री ने राजस्थान के ऐसे नेता पर टिप्पणी की है, जो जमीन से उठकर इस पद तक आया है और जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर यह मुकाम बनाया है. भारद्वाज ने कहा कि कोविड-19 के इस संकट के काल में भी उस नेता ने लगातार लोगों के बीच संवाद कायम कर लाखों कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी. जिससे बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता सड़कों पर निकलकर जन सेवा में जुटे. ऐसे व्यक्ति और नेता के बारे में दोयम दर्जे के नेता के आए बयान की जितनी निंदा की जाए वह कम है.

यह भी पढ़ें :Special : सतर्कता के साथ शुरू हुए सैलून, PPE किट पहन स्टाफ कर रहे काम

गौरतलब है कि शुक्रवार को चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने जयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि राजस्थान भाजपा का नेतृत्व दोयम दर्जे के नेताओं के हाथ में है. शर्मा ने यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार तो राजस्थान सरकार के कामकाज की तारीफ करती हैं, लेकिन भाजपा के नेता प्रदेश सरकार के खिलाफ बयान जारी कर बयानवीर बनते हैं.

Last Updated : Jun 5, 2020, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details