राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 1, 2020, 1:52 PM IST

ETV Bharat / city

जीआरपी थाने का कांस्टेबल Corona Positive, 44 पुलिसकर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन में भेजा

जोधपुर के जीआरपी पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एसपी ममता विश्नोई ने थाने के थाना अधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों को मिलाकर 44 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन में भेज दिया है. साथ ही तुरंत नए थाना अधिकारी महेश श्रीमाली को जीआरपी थानाधिकारी नियुक्त कर 11 पुलिस के जवानों की टीम थाने में लगाई हैं.

jodhpur news,  rajasthan news,  coronavirus in rajasthan,  etvbharat news,  पुलिसकर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन,  जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव,  जोधपुर में पुलिसकर्मी क्वॉरेंटाइन,  जीआरपी पुलिस थाना
पुलिसकर्मी हुए क्वॉरेंटाइन

जोधपुर.कोरोना संक्रमण का कहर जोधपुर में बढ़ता जा रहा है और जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 500 के पार हो चुका है. साथ ही कोरोना जीआरपी पुलिस थाने तक भी पहुंच चुका है. गुरुवार को जोधपुर के जीआरपी पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद पुलिस कांस्टेबल को आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

44 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्वॉरेंटाइन

साथ ही जीआरपी एसपी ममता विश्नोई ने जीआरपी पुलिस थाने के थाना अधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों को मिलाकर 44 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन में भेज दिया है. साथ ही सभी पुलिसकर्मियों के कोरोना जांच के नमूने भी लिए गए हैं. जीआरपी थाने के समस्त स्टाफ को होम क्वॉरेंटाइन करने के बाद एसपी ममता बिश्नोई है तुरंत नए थाना अधिकारी महेश श्रीमाली को जीआरपी थानाधिकारी नियुक्त कर 11 पुलिस के जवानों की टीम थाने में लगाई है.

जीआरपी थाना अधिकारी महेश श्रीमाली ने बताया कि गुरुवार को जीआरपी पुलिस थाने के कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांस्टेबल को आइसोलेशन में भेजा गया है. साथ ही सभी अन्य पुलिसकर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है और उनके कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

पढ़ेंःयुवा वर्ग आगे आकर कर रहे गरीबों की सेवा, जरूरतमंद लोगों को पहुंचा रहे राशन सामग्री

जानकारी के अनुसार जीआरपी थाने के कोरोना वायरस पॉजिटिव कांस्टेबल का मकान सीएमएचओ कार्यालय के सामने है. आशा है कि कांस्टेबल उस इलाके में ही कोरोना की चपेट में आया है, लेकिन फिलहाल इस बारे में चिकित्सा एवं स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है.

थाना अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे पुलिस थाने को सैनिटाइज भी किया गया है और आगे भी समय-समय पर पूरे पुलिस थाने को सैनिटाइज किया जाएगा. साथ ही कहा कि जीआरपी एसपी के निर्देशानुसार समस्त स्टाफ को समय-समय पर साबुन से हाथ धोना और सावधानी पूर्वक ड्यूटी करने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details