राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 1, 2021, 5:25 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर : भदवासिया मंडी में डोडा सप्लाई करने आया था तस्कर...पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1800 ग्राम डोडा बरामद

जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में जहां अफीम की तस्करी और सप्लाई आम होती जा रही है. इसका असर अब शहरी क्षेत्रों में भी नजर आने लगा है. तस्कर बेधड़क डोडा लेकर निकलने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला महामंदिर थाना इलाके में सामने आया.

Trafficking of illegal doda in Jodhpur
डोडा सप्लाई करने आए तस्कर को किया गिरफ्तार

जोधपुर. महामंदिर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र की भदवासिया कृषि मंडी डोडा सप्लाई करने निकले एक तस्कर को दबोचा है. तस्कर से एक किलो 800 ग्राम डोडा बरामद हुआ है. थानाधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि पुलिस थाना भोजासर के जैसला निवासी ओम प्रकाश विश्नोई को गिरफ्तार किया है.

डोडा सप्लाई करने आए तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक ओम प्रकाश वर्तमान में जोधपुर में टूट की बाडी कडवड थाना इलाके में रहता है. वह अपनी मोटरसाइकिल पर अवैध एक किलो आठ सौ ग्राम डोडा पोस्त लेकर आया था. सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे शुक्रवार शाम को दबोच लिया. शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया.

पढ़ें-जोधपुर: लोहावट सीएचसी पर लगेगा ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट, विधायक ने की 48 लाख रुपए की घोषणा

थानाधिकारी ने बताया कि ओमप्रकाश के भदवासिया कृषि और फ्रूट मंडी डोडा पोस्त सप्लाई करने की जानकारी मिली थी. जिस पर मंडी परिसर में विशेष चौकसी बरती जा रही थी. इस दौरान ही शुक्रवार को ओमप्रकाश अपनी मोटरसाइकिल पर जब सप्लाई करने पहुंचा तो उसे पुलिस ने दबोच लिया. उससे डोडा पोस्त भी बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details