राजस्थान

rajasthan

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज

By

Published : Apr 12, 2019, 9:23 AM IST

बीकानेर के कोलायत में जमीन खरीद प्रकरण में रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी की याचिका पर  हाईकोर्ट आज सुनवाई करेगा....

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी स्काई लाइट कंपनी की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज।

जोधपुर.रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े बीकानेर के कोलायत में जमीन खरीद प्रकरण में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज मामले के खिलाफ स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी द्वारा दायर क्रिमिनल याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

गत सुनवाई में हाईकोर्ट में याचिकाकर्ता की ओर से अधिवक्ता कुलदीप माथुर ने कहा था कि याचिकाकर्ता जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं. जब भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है हाजिर हो रहे हैं इस पर जस्टिस विजय विश्नोई ने इस मामले की अगली सुनवाई 12 अप्रैल को तय की थी. साथ ही उन्होंने आदेश दिया था कि तब तक राबर्ट वाड्रा व मौरीन वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक भी जारी रहेगी. गौरतलब है कि हाईकोर्ट में इस साल जनवरी में कंपनी के पार्टनर को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने का कहा था. इसके साथ ही निदेशालय को जांच के लिए स्वतंत्रता दी थी. लेकिन रॉबर्ट वाड्रा और मौरीन वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक लगाई थी . इस आदेश के बाद 12 फरवरी को रॉबर्ट वाड्रा व उनकी मां मौरीन वाड्रा जयपुर में ईडी के समक्ष पेश हुए थे.

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी स्काई लाइट कंपनी की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज।

ABOUT THE AUTHOR

...view details