राजस्थान

rajasthan

ACB का एक्शनः रेलवे का सेक्शन इंजीनियर 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

By

Published : Nov 11, 2021, 10:45 PM IST

एसीबी सिरोही की टीम ने जोधपुर में कार्रवाई करते हुए रेलवे के सेक्शन इंजीनियर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

Sirohi ACB action in Jodhpur
जोधपुर में रेलवे का सेक्शन इंजीनियर 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जोधपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की सिरोही टीम ने जोधपुर रेलवे में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सेक्शन इंजीनियर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरोही के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में यह कार्रवाई हुई है.

नारायण सिंह राजपूरोहित ने बताया कि रेलवे में इलेक्ट्रिफिकेशन खंड में पद स्थापित सेक्शन इंजीनियर संजय मीणा से परिवादी भवानी सिंह की फर्म ने रेलवे में पेटी कांटेक्ट के तहत इलेक्ट्रिकल कार्य के फाउंडेशन का कार्य लिया था. इस कार्य को लेकर संजय मीणा ने 250 प्रति क्यूबिक मीटर कमीशन मांगा था. कुल 600 क्यूबिक मीटर कार्य लूणी स्टेशन पर करना था.

पढ़ें.ACB action in Tonk : हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर बैंक का असिस्टेंट मैंनेजर... ऋण जारी करने की एवज में मांगी रिश्वत

इसके एवज में संजय मीणा ने शुरुआती तौर पर 50 हजार रुपए मांगे. जिसकी शिकायत भवानी सिंह ने बुधवार को एसीबी सिरोही को की. इसका सत्यापन करने के बाद गुरुवार रात 9 बजे परिवादी भवानी सिंह ने 50 हजार रुपए संजय मीणा को दिए. संजय मीणा ने यह राशि अपनी पेंट की जेब में रख ली. इस पर भवानी सिंह के इशारे पर एसीबी की टीम ने संजय मीणा को पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details