राजस्थान

rajasthan

असम विधायक प्रत्याशियों के बाड़ेबंदी पर शेखावत का तंज, कहा- कांग्रेस के जेलर हो गए हैं गहलोत

By

Published : Apr 10, 2021, 3:01 PM IST

जोधपुर सांसद और केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शनिवार को ट्वीट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है. असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है, वैसे मुख्यमंत्री जी का मुख्य काम यही है.

Rajasthan Politics, असम विधायक प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर.केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं, अपने ही नेताओं को कैद करने की जादूगरी उनसे अच्छी कोई नहीं कर सकता.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट

जोधपुर सांसद और केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शनिवार को ट्वीट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है. असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है, वैसे मुख्यमंत्री जी का मुख्य काम यही है. फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना.

यह भी पढ़ेंःशराबबंदी के लिए अनोखा मतदान- जो काम CM गहलोत नहीं कर पाए, वो थानेटा के ग्रामीणों ने किया, अब नहीं खुलेंगे बोतलों के 'ढक्कन'

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने तंज कसते हुए कहा कि इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है. गहलोत जी को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा. वो अब अपने ही नेताओं पर जादूगरी से कैद करने में महारथ हासिल कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details