राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस के मौके पर हुआ संगोष्ठी का आयोजन

शनिवरा को कांग्रेस ने अपना 135वां स्थापना दिवस मनाया. इस मौके पर कांग्रेस कार्यालय में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. जहां कांग्रेस के सेवा दल के कार्यकर्ताओं की अगुवाई में ध्वजारोहण किया गया. साथ ही संगोष्ठी में युवाओं को देश की आजादी में कांग्रेस की भूमिका के बारे में भी बताया गया.

By

Published : Dec 28, 2019, 8:32 PM IST

जोधपुर की खबर, seminar organized
स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस कार्यालय में संगोष्ठी में शामिल पार्टी कार्यकर्ता

जोधपुर. कांग्रेस ने शनिवार को 135वें स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस कार्यालय में संगोष्ठी का आयोजन हुआ. इस मौके पर कांग्रेस के सेवा दल के कार्यकर्ताओं की अगुवाई में ध्वजारोहण किया गया. जहां कांग्रेस के सभी वर्जन कार्यालय में जुटे. उन्होंने वहां आयोजित संगोष्ठी में युवाओं को देश की आजादी में कांग्रेस की भूमिका के बारे में बताया गया.

135वें स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस कार्यालय में हुआ संगोष्ठी का आयोजन

साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के देश के प्रति बलिदान के बारे में भी बताया गया. जोधपुर शहर विधायक मनीषा पवार की अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के स्पथापना दिवस के अवसर पर केक भी काटा गया. विधायक मनीषा पंवार ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश के लोकतंत्र की रक्षा की है और आज एक बार फिर देश में सांप्रदायिक सरकारों के चलते लोकतंत्र खतरे में हैं.

पढ़ें:भोपालगढ़ में मॉटिवेशनल सेमिनार, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के दिए टिप्स

देश की जनता को कांग्रेस से उम्मीद है, इसके लिए आने वाले दिनों में कांग्रेस एक बार फिर लोकतंत्र बचाने के लिए देश की जनता के लिए बड़ा विकल्प बनेगी. इस मौके पर कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने सभी कांग्रेसियों का सूत की माला पहनाकर स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details